36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : अपनी हार तय देख कर नर्वस हो गयी है भाजपा : मदन मित्रा

कोलकाता : मालदा में अमित शाह की रैली के बाद तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर हमला किया है. तृणमूल ने कहा कि मालदा में अमित शाह के भाषण को सुनने के बाद लगता है कि भाजपा बहुत ही नर्वस हो गयी है. वहीं, तृणमूल नेता मदन मित्रा ने कहा कि मोदी का मतलब भारत में […]

कोलकाता : मालदा में अमित शाह की रैली के बाद तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर हमला किया है. तृणमूल ने कहा कि मालदा में अमित शाह के भाषण को सुनने के बाद लगता है कि भाजपा बहुत ही नर्वस हो गयी है. वहीं, तृणमूल नेता मदन मित्रा ने कहा कि मोदी का मतलब भारत में लोकतंत्र का हत्यारा है. साथ ही तृणमूल ने पीएम मोदी को चुनौती दी और कहा कि अगर उनमें दम है, तो ब्रिगेड ग्राउंड में एक रैली करें और उसे भरकर दिखायें. तृणमूल नेता मदन मित्रा ने कहा कि मोदी का मतलब मर्डर आॅफ डेमोक्रेसी इन इंडिया है.

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को पहले देश को यह बताना चाहिए कि उन्होंने कैसे मूर्तियों और अपनी विदेश यात्राओं पर हजारों करोड़ रुपये खर्च किये? मदन मित्रा ने कहा कि बंगाल के सरकारी कर्मचारियों के लिए सातवें पे कमीशन का वादा भाजपा का एक और जुमला है. मदन मित्रा ने कहा कि यदि अमित शाह को अनुमति नहीं मिली है, तो उन्होंने मंगलवार को मालदा में रैली कैसे की?

मदन मित्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी और कहा कि उन्हें ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली करके दिखाना चाहिए. तृणमूल नेता ने कहा कि अगर उनमें हिम्मत है, तो उन्हें ब्रिगेड ग्राउंड में रैली करनी चाहिए और इसे भर कर दिखाना चाहिए. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट किये और कहा कि भाजपा जानती है कि सत्ता में उनके दिन गिने-चुने रह गये हैं.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मालदा में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक बड़ी रैली की. अमित शाह इस रैली से ममता सरकार पर जमकर बरसे. अमित शाह ने कहा कि अगर पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा की इजाजत नहीं मिलेगी, तो क्या बंगाल के लोग ये पूजा पाकिस्तान में जाकर करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें