37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : दर्शन के दौरान व्यवसायी के गहने गायब

कोलकाता : उत्तर कोलकाता स्थित भूतनाथ मंदिर के अंदर से भगवान के दर्शन के दौरान एक व्यवसायी की 1.85 लाख रुपये कीमत के सोने की चेन व गहने गायब करने की घटना में पुलिस ने सूरज पासवान नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसके कमरे के अंदर से जमीन में छिपी हालत में चोरी के […]

कोलकाता : उत्तर कोलकाता स्थित भूतनाथ मंदिर के अंदर से भगवान के दर्शन के दौरान एक व्यवसायी की 1.85 लाख रुपये कीमत के सोने की चेन व गहने गायब करने की घटना में पुलिस ने सूरज पासवान नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसके कमरे के अंदर से जमीन में छिपी हालत में चोरी के गहने बरामद किये गये हैं.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक बऊबाजार के स्वर्ण व्यवसायी संजय हाजरा ने मंदिर के अंदर दर्शन के लिए गये थे. दर्शन के पहले सोने की चेन व रूद्राक्ष की माला उतारकर उन्होंने दर्शन किये. दर्शन करने के पश्चात पहनने के लिए वह चेन ढूंढे तो वह वहां से गायब थी. इसके बाद उन्होंने नॉर्थ पोर्ट थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी.
पुलिस ने मामले की जांच शुरू करती हुई मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से एक युवक पर संदेह जताकर उससे पूछताछ की. इसमें वह इनकार करने लगा. इसके बाद उसके घर की तलाशी लेने पर जमीन के अंदर छिपाये सोने के गहने बरामद कर लिये. इसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें