32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता प्रमोटर हत्याकांड : घटना की करायी पुनरावृति

कोलकाता : खड़दह के शांतिनगर इलाके में प्रमोटर की हत्या की घटना में गिरफ्तार उसकी तलाकशुदा पत्नी अदिति चक्रवर्ती को शनिवार को कोर्ट मे पेश किया गया. अदालत ने उसे पांच दिनों की पुलिस हिरासत में रखने का निर्देश दिया. हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को मौके पर ले जाकर घटना […]

कोलकाता : खड़दह के शांतिनगर इलाके में प्रमोटर की हत्या की घटना में गिरफ्तार उसकी तलाकशुदा पत्नी अदिति चक्रवर्ती को शनिवार को कोर्ट मे पेश किया गया. अदालत ने उसे पांच दिनों की पुलिस हिरासत में रखने का निर्देश दिया. हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को मौके पर ले जाकर घटना की पुनरावृति की. पुलिस ने महिला के बताये अनुसार घटना से जुड़े और अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश की.
पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना के दिन अदिति वारदात को अंजाम देने के बाद काफी देर कमरे में रुकी थी. उसने पहले कमरे की तलाशी ली और उन दोनों के पहचान संबंधी सभी कागजात जला दी, जिससे प्रतुल चक्रवर्ती और उन दोनों के संबंधों के बारे में किसी को पता न चल पाये. पुलिस का अनुमान है कि इस घटना में कोई अन्य भी शामिल हो सकता है. पुलिस इस हत्याकांड से जुड़े और भी तत्थों का पता लगाने में जुटी है. इलाके के लोगों ने महिला को पुलिस से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.
मालूम हो कि गत बुधवार को प्रतुल चक्रवर्ती का शव उत्तर 24 परगना जिले के शांतिनगर इलाके में उसके कमरे से मिला था. वह फंदे से लटका पाया गया था. वह शांतिनगर में घटना से चार दिन पहले ही रहने आया था. जांच में पुलिस को कमरे की तलाशी लेने पर एक महिला का रुमाल और न्यूटाउन इलाके के एक होटल का बिल मिला था.
पुलिस ने उसे सबूत मान कर जांच पड़ताल शुरू की, जिससे उसके तलाकशुदा पत्नी का पता चला. शुक्रवार को पुलिस ने पत्नी अदिति को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की. काफी देर बाद अदिति ने आरोपों को कबूल कर लिया. उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें