32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनारपुर : कैब चालक की हत्या के आरोप में पांच गिरफ्तार

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर इलाके में एक खाल के पास से 9 मई को साधन हालदार नामक एक कैब चालक को पुलिस ने बरामद किया था. शनिवार को इस मामले में बारुईपुर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने गुत्थी सुलझाने का दावा करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें तीन […]

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर इलाके में एक खाल के पास से 9 मई को साधन हालदार नामक एक कैब चालक को पुलिस ने बरामद किया था. शनिवार को इस मामले में बारुईपुर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने गुत्थी सुलझाने का दावा करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें तीन बांग्लादेशी व दो स्थानीय युवक हैं.
इस मामले में पुलिस ने 8 नंबर एयरपोर्ट थाने के निवासी कैब चालक साधन हालदार के जीपीएस लोकेशन को ट्रैक कर सोनारपुर से शव बरामद किया था, जिसके बाद मृतक के परिजनों ने सोनारपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. पुलिस जांच में पूरे मामले का खुलासा हुआ. घटना वाले दिन साधन ने कैब में अंतिम सवारी कल्याणी से ली थी.
बारुइपुर पुलिस ने कल्याणी पुलिस से संपर्क कर मामले की जांच शुरू की. उस सवारी की बातों में असंगति मिलने के बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की. उसकी निशानदेही कर अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में पुलिस ने साेनारपुर के रहनेवाले बादल मित्र व आकाश चक्रवर्ती नामक दो युवकों समेत चयन विश्वास, दीपंकर दत्त व रब्बी नामक तीन बांग्लादेशी युवकों को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही पुलिस ने चोरी की गयी कार को भी हुगली के डानकुनी से बरामद कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों को रविवार को बारुइपुर महकमा अदालत में पेश किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें