Advertisement

calcutta

  • May 26 2019 8:23PM
Advertisement

W Bengal : पूर्व सीपी राजीव कुमार के आवास पर पहुंची सीबीआई, सुरक्षाकर्मियों ने रोका

W Bengal : पूर्व सीपी राजीव कुमार के आवास पर पहुंची सीबीआई, सुरक्षाकर्मियों ने रोका
File Photo

कोलकाता : कोलकाता पुलिस के पूर्व पुलिस अयुक्त राजीव कुमार के आवास स्थल में सीबीआइ के चार सदस्यों की टीम रविवार शाम 7.30 बजे पहुंची थी. हालांकि पहली बार की तरह इस बार भी घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों ने सीबीआई अधिकारियों को पूर्व सीपी से मिलने नहीं दिया.

 

सीबीआइ की टीम पार्क स्ट्रीट में स्थित 2 नंबर लाउडन स्ट्रीट में स्थित राजीव कुमार के आवास स्थल में पहुंची थी. लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें पास में ही मौजूद 24 नंबर पार्क स्ट्रीट में स्थित डीसी (साउथ) मिराज खालिद के दफ्तर में जाने को कहा. 

 

इसके बाद सीबीआइ के चारो अधिकारी हाथों में कागजात लिए वहां से डीसी साउथ के दफ्तर में गये, वहां डीसी साउथ मिराज खालिद के साथ सीबीआइ की टीम बैठक कर रही है. पूर्व सीपी राजीव कुमार को सोमवार को सीजीओ कॉम्प्लेक्स में स्थित सीबीआई दफ्तर आने का निर्देश दिया गया है. बुलावे का नोटिस देने सीबीआई की टीम राजीव कुमार के आवास पर पहुंची थी. डीसी साउथ मिराज खालिद को राजीव कुमार के बुलावे का नोटिस दे दिया गया है. 

 

ज्ञात हो कि इसके पहले रविवार के दिन ही चिटफंड मामले में सीबीआई की टीम राजीव कुमार से पूछताछ के लिए उनके आवास स्थल में गयी थी, जहां कोलकाता पुलिस ने सभी टीम के अधिकारियों को हिरासत में ले लिया था. उस समय राजीव कुमार कोलकाता पुलिस आयुक्त थे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement