36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल : 42 लोकसभा केंद्रों में 84 सभाएं करेंगी ममता बनर्जी

– अगले सप्ताह जारी होगा तृणमूल कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र कोलकाता : मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राज्य के सभी लोकसभा केंद्रों में दो-दो सभाएं करने की योजना बनायी है. वह राज्य की कुल 42 लोकसभा केंद्रों में लगभग 84 सभाएं करेंगी, जबकि अगले सप्ताह तृणमूल कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र […]

– अगले सप्ताह जारी होगा तृणमूल कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र

कोलकाता : मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राज्य के सभी लोकसभा केंद्रों में दो-दो सभाएं करने की योजना बनायी है. वह राज्य की कुल 42 लोकसभा केंद्रों में लगभग 84 सभाएं करेंगी, जबकि अगले सप्ताह तृणमूल कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र जारी होगा.

तृणमूल कांग्रेस सूत्रों के अनुसार सुश्री बनर्जी अप्रैल माह से उत्तर बंगाल के दो लोकसभा केंद्रों अलीपुरद्वार व कूचबिहार से पार्टी उम्मीदवार क्रमश: दशरथ तिर्की और परेशचंद्र अधिकारी के समर्थन में सभा की शुरुआत करेंगी.

तृणमूल कांग्रेस के कालीघाट स्थित कार्यालय में सर्वभारतीय स्तर पर भी सभाएं करने के लिए सुश्री बनर्जी के पास आवेदन आये हैं. इनमें असम, पूर्वोत्तर के राज्य, झारखंड, बिहार, दिल्ली, उत्तर प्रदेश तथा दक्षिण भारत के राज्य शामिल हैं.

सुश्री बनर्जी ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ भाजपा विरोधी पार्टियों को एकजुट कर नेशनल फ्रंट बनाने का आह्वान किया है तथा इस बाबत 19 जनवरी को कोलकाता में ब्रिगेड सभा भी की थी. उसके बाद दिल्ली में भी नेशनल फ्रंट के समर्थन में सभा कर चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें