28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोलीं ममता बनर्जी- क्या चुनाव आने पर राम चंद्र भाजपा के चुनावी एजेंट बन जाते हैं ?

कोलकाता : भाजपा हर व्यक्ति को ‘जय श्री राम’ बोलने के लिए मजबूर करने की कोशिश कर रही है. यह आरोप पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने लगाया है. सोमवार को सुश्री बनर्जी ने कहा कि ‘जय श्री राम’ भाजपा का नारा है और वह हर व्यक्ति को यह नारा लगाने के लिए बाध्य […]

कोलकाता : भाजपा हर व्यक्ति को ‘जय श्री राम’ बोलने के लिए मजबूर करने की कोशिश कर रही है. यह आरोप पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने लगाया है. सोमवार को सुश्री बनर्जी ने कहा कि ‘जय श्री राम’ भाजपा का नारा है और वह हर व्यक्ति को यह नारा लगाने के लिए बाध्य करने की कोशिश कर रही है.

ममता ने पूछा, ‘क्या चुनाव आने पर राम चंद्र भाजपा के चुनावी एजेंट बन जाते हैं?’ उन्होंने कहा कि भाजपा और नरेंद्र मोदी जो चाहते हैं, वो बोलने के लिए किसी को मजबूर नहीं किया जा सकता. पश्चिम बंगाल की संस्कृति कभी ऐसी नहीं रही है जो भगवा पार्टी बनाना चाह रही है. ममता ने कहा बंगाल के लोगों का नारा बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय का ‘वंदेमातरम’ और नेताजी सुभाष चंद्र बोस का ‘जय हिंद’ है.

उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपका नारा क्यों बोलूं? मैं सड़े हुए मोदी या सड़ी हुई भाजपा का नाम नहीं जपूंगी. वे बंगाल की संस्कृति को खत्म करने की कोशिश कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें