35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kolkata : बागड़ी मार्केट में केमिकल की मौजूदगी और पानी की कमी ने बढ़ायी मुश्किलें, अब तक नहीं बुझी आग

कोलकाता : शहर के प्रसिद्ध बागड़ीमार्केट में रविवार तड़के लगी आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है.आग कैनिंग स्ट्रीट सहित बाजार के अन्य हिस्सों में फैल गयी है. इसलिए दमकल विभाग को आग पर काबू पाने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ रही है. दमकल विभाग ने कहा है कि आग पर […]

कोलकाता : शहर के प्रसिद्ध बागड़ीमार्केट में रविवार तड़के लगी आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है.आग कैनिंग स्ट्रीट सहित बाजार के अन्य हिस्सों में फैल गयी है. इसलिए दमकल विभाग को आग पर काबू पाने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ रही है.

दमकल विभाग ने कहा है कि आग पर काबू पाने में अभी और कई घंटे लग सकते हैं. कैनिंग स्ट्रीट सहित यह आग बाजार के अन्य हिस्सों में भी फैल गयी है. फिलहाल, 35 दमकल गाड़ियां आग बुझाने में लगी हैं.

दमकलकर्मी बाजार में लगी आग पर काबू पाने के लिए छह दिशाओं से पानी का छिड़काव कर रहे हैं. मौके का मुआयना करने वाले पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सोमवार को स्थित में कुछ सुधार आया है. दमकलकर्मी अभी भी आग बुझाने में जुटे हुए हैं.

दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पाने में अभी और कई घंटे लग सकते हैं. उन्होंने बताया कि आग करीब-करीब पूरी इमारत में फैल गयी है. दुकानों के भीतर भारी मात्रा में ज्वलनशील सामग्री होने के कारण आग फैली है.

उन्होंने बताया कि ज्यादातर दुकानों के शटर बंद हैं. इस वजह से उन्हें दिक्कत हो रही है. इसके बावजूद वे आग बुझाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं.
विभाग के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि इलाके में पानी की कमी होने के कारण भी आग पर काबू पाने में दिक्कत आ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें