32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता में बोले सुब्रमणियम स्वामी, अपनी सीटें भी नहीं बचा पायेगी कांग्रेस

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सुब्रमणियम स्वामी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को आसानी से बहुमत हासिल हो जायेगा. एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में श्री स्वामी ने कहा कि भाजपा को दोबारा बहुमत हासिल करने में कोई कठिनाई नहीं होगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपनी मौजूदा […]

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सुब्रमणियम स्वामी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को आसानी से बहुमत हासिल हो जायेगा. एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में श्री स्वामी ने कहा कि भाजपा को दोबारा बहुमत हासिल करने में कोई कठिनाई नहीं होगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपनी मौजूदा 44 सीटें बचाने में दिक्कत हो सकती है.

उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में क्षेत्रीय पार्टियों को कुछ लाभ हो सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बाबत अप्रैल के तीसरे हफ्ते के बाद से छवि और स्पष्ट हो सकेगी. श्री स्वामी ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रचार करने से कांग्रेस को खास लाभ नहीं होने वाला है.

उन्होंने इसकी वजह भी बतायी. कहा कि 70 फीसदी मतदाता 18 से 35 वर्ष की उम्र के बीच के हैं. उन्हें नेहरू परिवार से कोई लगाव नहीं है. युवा मतदाता राष्ट्रवादी हैं. सैम पित्रोदा के बालाकोट में वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर दिये गये बयान पर श्री स्वामी ने कहा कि सैम पित्रोदा भारत में नहीं रहते. वह अमेरिका में ही रहते हैं. उन्हें देश की ज्यादा जानकारी नहीं. नेशनल हेराल्ड मामले में वह जमानत पर चल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें