26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : जनता को ममता पर है भरोसा : फिरहाद

कोलकाता : राज्य के शहरी विकास मंत्री और कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने जयनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वाममोर्चा के अध्यक्ष विमान बसु ममता बनर्जी को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. हकीकत यह है कि उनकी पार्टी का जनाधार खिसक गया है. माकपा के लोग जो पहले तृणमूल कांग्रेस […]

कोलकाता : राज्य के शहरी विकास मंत्री और कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने जयनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वाममोर्चा के अध्यक्ष विमान बसु ममता बनर्जी को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. हकीकत यह है कि उनकी पार्टी का जनाधार खिसक गया है. माकपा के लोग जो पहले तृणमूल कांग्रेस के लोगों को मारते थे, वही अपनी ताकत बढ़ाने के लिए जगह-जगह भाजपा के साथ जा रहे हैं.

उनका एकमात्र मकसद है तृणमूल कांग्रेस के लोगों को मारना. हालांकि उनका यह मंसूबा पूरा नहीं होगा. लोग उनकी नीतियों को समझ गये हैं. आनेवाले दिनों में उनकी पार्टी का नाम लेनेवाला कोई नहीं बचेगा, क्योंकि इन लोगों ने नयी पीढ़ी को तैयार ही नहीं किया है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने फेडरल फ्रंट का जो सपना देखा था, उसे उन्होंने 19 जनवरी को ब्रिगेड में दिखा दिया. भाजपा विरोधी पार्टियां एक साथ मंच पर आकर यह नारा बुलंद की कि भाजपा को सत्ता से हटाना है.

फिरहाद हकीम ने कहा कि आज ममता बनर्जी की ही देन हैं कि विश्व बांग्ला के स्टाॅल से बिकनेवाला जयनगर का मोआ पूरे विश्व में लोकप्रिय हो रहा है. लोग यहां के स्टाॅलों से मोआ खरीदकर विमान में सवार हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को लोग इसलिए चाहते हैं कि उनका इलाज सरकारी अस्पतालों में मुफ्त में होगा.
किसानों को जिस तरह का लाभ उनको अभी मिल रहा है, वह इसके पहले कभी नहीं मिला था. सरकारी मंडियों में वह समर्थन मूल्य से अपना उत्पाद बेच रहे हैं. ऐसे में आनेवाले समय में लोग चाहते हैं कि इस देश के प्रधानमंत्री के रूप में ममता बनर्जी नेतृत्व दें और लोग उसके लिए तैयार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें