25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता में अमित शाह की मेगा रैली कल, आज कैनिंग, बारुईपुर और राजारहाट में चुनावी जनसभा को करेंगे बोधित

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को कोलकाता में मेगा रैली का नेतृत्व करेंगे. यह रैली शहीद मीनार से निकलेगी और धर्मतल्ला होते हुए विवेकानंद के घर तक जायेगी. इस मेगा रैली को लेकर भाजपा की ओर से विशेष तैयारी की गयी है. रविवार को इस मेगा रैली को लेकर भाजपा के […]

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को कोलकाता में मेगा रैली का नेतृत्व करेंगे. यह रैली शहीद मीनार से निकलेगी और धर्मतल्ला होते हुए विवेकानंद के घर तक जायेगी. इस मेगा रैली को लेकर भाजपा की ओर से विशेष तैयारी की गयी है.

रविवार को इस मेगा रैली को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उनके मेगा रैली के रूट का निरीक्षण किया. इसके लिए हिंद सिनेमा के पास कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में भाजपा के प्रतिनिधि पहुंचे थे. वहां भाजपा के प्रतिनिधियों ने रूट का निरीक्षण किया.
पार्टी सूत्रों के मुताबिक, मेगा रैली के दौरान शाह की रैली पर फूलों की बारिश होगी और पूरे मोदी-मोदी के नाराें से रैली का रूट गूंज उठेगा. सोमवार को अमित शाह कैनिंग के पीडब्ल्यूडी मैदान में सुबह ग्यारह बजे से चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद 12.35 बजे बारुइपुर के मदरहाट के मटघरा माठ में और फिर 2.15 बजे राजारहाट के विष्णुपुर जागृति संघ मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें