28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2021 में बंगाल में दो तिहाई बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार : अमित शाह

– अभी तक तय नहीं, कौन होगा बंगाल में भाजपा का चेहरा कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में 2021 में दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी. श्री शाह एक निजी टेलीविजन चैनल को दिये गये साक्षात्कार में कहा कि पश्चिम बंगाल में 2021 […]

– अभी तक तय नहीं, कौन होगा बंगाल में भाजपा का चेहरा

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में 2021 में दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी. श्री शाह एक निजी टेलीविजन चैनल को दिये गये साक्षात्कार में कहा कि पश्चिम बंगाल में 2021 में दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी. लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 18 सीटों पर जीत हासिल की है. लोकसभा चुनाव के समय लोगों को विश्वास नहीं हो पा रहा था कि भाजपा को बंगाल में इतनी सीटें मिलेंगी, लेकिन चुनाव में धांधली और अत्याचार के बावजूद भाजपा को राज्य में 18 सीटों पर जीत हासिल हुई.

वर्तमान में बंगाल की जनता का भाजपा पर पूरा विश्वास है. भाजपा बंगाल में दूसरी सबसे ताकतवर पार्टी है. 221 विधानसभा सीटों पर भाजपा को बढ़त है. श्री शाह ने साफ कर दिया कि अभी तक बंगाल में यह तय नहीं हुआ है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा का चेहरा कौन होगा. उन्होंने कहा कि चेहरा होगा या नहीं. यह भी अभी तय नहीं हुआ है. इस बारे में अभी कोई चर्चा नहीं हुई है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में एनआरसी एक मुद्दा होगा तथा लोकसभा चुनाव में भी मुद्दा था. पूरे देश में 2024 तक एनआरसी लागू होगा. दूसरी ओर, प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने श्री घोष के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह केवल बोलते नहीं हैं, वरन जो बोलते हैं, वह कर कर दिखाते हैं. लोकसभा चुनाव परिणाम से यह साफ है.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ने नारा दिया था : लोकसभा चुनाव में हॉफ, विधानसभा चुनाव में साफ. लोकसभा चुनाव में भाजपा लगभग आधी सीटों पर कब्जा हासिल कर ली है और विधानसभा चुनाव में पूरी बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने कहा कि बंगाल के साथ-साथ पूरे देश में यूनाइडेट नेशंस के नियम के अनुसार ही एनआरसी लागू होगा. इसमें अन्य देशों से आने वाले हिंदुओं को शरणार्थी का दर्जा दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें