32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एयरपोर्ट से 13.66 लाख का सोना जब्त, एक गिरफ्तार

कोलकाता : कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बुधवार को बैंकॉक से कोलकाता आ रही फ्लाइट के एक यात्री की तलाशी के दौरान उसके पास से चार गोल्ड बार बरामद किया गया, जिसका वजन करीब 448 ग्राम और कीमत करीब 13.66 लाख रुपये है. एयरपोर्ट पर तैनात एयर इंटेलिजेंस यूनिट (एआइयू) की […]

कोलकाता : कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बुधवार को बैंकॉक से कोलकाता आ रही फ्लाइट के एक यात्री की तलाशी के दौरान उसके पास से चार गोल्ड बार बरामद किया गया, जिसका वजन करीब 448 ग्राम और कीमत करीब 13.66 लाख रुपये है.
एयरपोर्ट पर तैनात एयर इंटेलिजेंस यूनिट (एआइयू) की टीम ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और बरामद सोना जब्त कर लिया गया.
सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को कोलकाता एयरपोर्ट पर ड्रक एयरवेज की एक फ्लािइट पहुंची. बैंकॉक से आ रही उस फ्लाइट के एक यात्री पर संदेह होने पर ही एयरपोर्ट पर एआइयू की टीम ने तलाशी ली. एआइयू के अधिकारियों ने व्यक्ति के बैग की तलाशी के दौरान उसमें से चार गोल्ड बार बरामद किया.
कस्टम विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बरामद गोल्ड बार को कस्टम एक्ट 1962 के तहत जब्त कर लिया गया है. इस दौरान बैग में मिले 14 हजार के कपड़े भी जब्त कर लिये गये हैं. सोने को बैग में कपड़े के बीच छिपाकर लाया जा रहा था. जब्त सोने की कीमत 13 लाख 66 हजार 4 सौ रुपये है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें