36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंदिर का ताला तोड़ हजारों रुपये का सामान ले उड़े चोर

बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के गोलंबर पर स्थित हनुमान मंदिर का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपये का सामान चुरा ले गये. घटना की जानकारी मंदिर के पुजारी को मंगलवार की सुबह हुई. इस मामले में औद्योगिक थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गयी है. बताया जाता है […]

बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के गोलंबर पर स्थित हनुमान मंदिर का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपये का सामान चुरा ले गये. घटना की जानकारी मंदिर के पुजारी को मंगलवार की सुबह हुई. इस मामले में औद्योगिक थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गयी है.

बताया जाता है कि गोलंबर पर स्थित हनुमान की मूर्ति स्थापित है. सोमवार की रात पुजारी काशीनाथ उपाध्याय मंदिर में ताला बंद कर अपने घर चले गये. सुबह करीब पांच बजे किसी ने इसकी सूचना पुजारी काशीनाथ उपाध्याय को दी.
सूचना मिलते ही पुजारी काशीनाथ उपाध्याय मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने देखा कि मंदिर के मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है. जब उसने अंदर जाकर देखा तो पाया कि चांदी का मुकुट, चांदी का गद्दा और सोने की आंख समेत कई सामान गायब है. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना औद्योगिक थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. वहीं पुजारी के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया.
औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. आसपास के इलाके के चोरों ने घटना को अंजाम दिया है. बहुत जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुजारी काशीनाथ उपाध्याय ने बताया कि एक बार पहले भी चोरों ने मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं. मंदिर जहां स्थापित है वह स्थान चार थानों की सीमा है. कुछ दूरी पर ही चेक पोस्ट है, लेकिन अब चोरों को पुलिस से कोई डर नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें