37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेंगते रहे वाहन, जाम से लोग हलकान

डुमरांव : शहर के स्टेशन रोड में जाम की स्थिति प्रतिदिन बनी रहती है. जो लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गयी है. इसके चलते इस परेशानी से छोटे व बड़े वाहनचालकों व राहगीरों को हमेशा गुजरना पड़ता है. जबकि रोज की तरह मंगलवार को भी शहर के स्टेशन रोड की सड़क पर करीब […]

डुमरांव : शहर के स्टेशन रोड में जाम की स्थिति प्रतिदिन बनी रहती है. जो लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गयी है. इसके चलते इस परेशानी से छोटे व बड़े वाहनचालकों व राहगीरों को हमेशा गुजरना पड़ता है.
जबकि रोज की तरह मंगलवार को भी शहर के स्टेशन रोड की सड़क पर करीब सवा 12 बजे हर रोज की तरह जाम का नजारा देखने को मिला. इस दौरान लोग अपने वाहनों को कतार में खड़ा कर धीरे-धीरे जाम से निकलने का इंतजार करते नजर आ रहे थे.
सड़क पर जाम से परेशान लोगों ने बताया कि यहां तो प्रतिदिन जाम की स्थिति बनी रहती है. जबकि अनुमंडल इलाके के लोग होली त्योहार को लेकर खरीदारी करने के लिए यहां आये हुए हैं. बाइक चालक रवि, शशि सिंह, मनोरंजन सिंह आदि ने बताया कि सबसे ज्यादा परेशानी ऑटोचालकों की मनमानी के कारण बढ़ गयी है. इन ऑटोचालकों को पुलिस प्रशासन का भी डर नहीं रहता.
इसके चलते प्रतिदिन शहर के स्टेशन रोड पर राज अस्पताल से लेकर नया थाने के समीप तक एवं शीला सिनेमा तक जाम में फंस कर घंटों परेशान होना पड़ता है. जबकि होली त्योहार को लेकर जाम से निजात दिलाने के लिए कही भी इस सड़क पर ट्रैफिक पुलिस दिखाई नहीं दे रही थी. जाम से परेशान लोगों का कहना था कि होली जैसे महान पर्व को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था रहनी चाहिए ताकि लोगों को जाम से निजात मिल सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें