26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इटली में विराट संग ब्‍याह रचा रही थीं अनुष्‍का शर्मा, मुंबई में शाहरुख का था हाल बेहाल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली इटली में जहां ब्‍याह रचा रहे थे, वहीं मुंबई में शाहरुख खान का हाल बेहाल था. उन्‍हें वो काम करना पड़ रहा था जो सलमान खान ने कुछ महीनों पहले किया था. दरअसल शाहरुख को एकबार फिर अपनी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स को हुए […]

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली इटली में जहां ब्‍याह रचा रहे थे, वहीं मुंबई में शाहरुख खान का हाल बेहाल था. उन्‍हें वो काम करना पड़ रहा था जो सलमान खान ने कुछ महीनों पहले किया था. दरअसल शाहरुख को एकबार फिर अपनी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स को हुए नुकसान की भरपाई करनी पड़ी है. उन्‍होंने फिल्‍म से वितरकों को हुए घाटे को पूरा करने की कोशिश की है. फिल्‍म में अनुष्‍का भी मुख्‍य भूमिका में थीं.

‘जब हैरी मेट सेजल’ का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये का था और फिल्‍म सिर्फ 70 करोड़ की कमा पाई थी. ऐसे में शाहरुख ने अपने वितरकों को थोड़ी राहत देने की कोशिश की है. उन्‍होंने घाटे का कुछ प्रतिशत अपनी जेब से दिया है. शाहरुख के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है.

इससे पहले उनकी फिल्‍म ‘अशोका’, ‘पहेली’ और ‘दिलवाले’ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. उनकी ये फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी, जिसके बाद उन्‍हें वितरकों का घाटा पूरा करने के लिए आगे आना पड़ा था. बता दें कि ‘जब हैरी मेट सेजल’ इसी साल रिलीज हुई थी. शाहरुख-अनुष्‍का की इस फिल्‍म को लेकर कहा जा रहा था कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन फिल्‍म अपनी कुल लागत भी नहीं निकाल पाई.

कुछ समय पहले सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का भी ऐसा ही हश्र हुआ था. उन्‍होंने भी वितरकों के नुकसान की भरपाई की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें