26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘लस्ट स्टोरीज’ में बादशाह को मिली थी शानदार भूमिका

मुंबई : रैपर बादशाह भले ही ‘खानदानी शफाखाना’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे हों लेकिन संगीतकार ने खुलासा किया कि करण जौहर ने पहले उन्हें ‘लस्ट स्टोरीज’ में विकी कौशल वाली भूमिका और ‘गुड न्यूज’ में दिलजीत दोसांझ वाली भूमिका की पेशकश की थी. नेटफ्लिक्स पर प्रसारित ‘लस्ट स्टोरीज’ पिछले साल रिलीज […]

मुंबई : रैपर बादशाह भले ही ‘खानदानी शफाखाना’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे हों लेकिन संगीतकार ने खुलासा किया कि करण जौहर ने पहले उन्हें ‘लस्ट स्टोरीज’ में विकी कौशल वाली भूमिका और ‘गुड न्यूज’ में दिलजीत दोसांझ वाली भूमिका की पेशकश की थी.

नेटफ्लिक्स पर प्रसारित ‘लस्ट स्टोरीज’ पिछले साल रिलीज हुई थी जबकि अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म ‘गुड न्यूज’ दिसंबर में रिलीज होने वाली है. बादशाह ने बताया कि लस्ट स्टोरीज में मुझे विकी कौशल वाली भूमिका मिल रही थी. मैंने सोचा कि मैं ये भूमिका कैसे निभा सकता हूं? लेकिन जब मैंने फिल्म देखी तो मैंने सोचा विकी ने बेहद उम्दा तरीके से ये भूमिका निभायी.

रैपर बादशाह भले ही ‘खानदानी शफाखाना’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे हों लेकिन संगीतकार ने खुलासा किया कि करण जौहर ने पहले उन्हें ‘लस्ट स्टोरीज’ में विकी कौशल वाली भूमिका और ‘गुड न्यूज’ में दिलजीत दोसांझ वाली भूमिका की पेशकश की थी. नेटफ्लिक्स पर प्रसारित ‘लस्ट स्टोरीज’ पिछले साल रिलीज हुई थी जबकि अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म ‘गुड न्यूज’ दिसंबर में रिलीज होने वाली है. बादशाह ने बताया कि लस्ट स्टोरीज में मुझे विकी कौशल वाली भूमिका मिल रही थी. मैंने सोचा कि मैं ये भूमिका कैसे निभा सकता हूं? लेकिन जब मैंने फिल्म देखी तो मैंने सोचा विकी ने बेहद उम्दा तरीके से ये भूमिका निभायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें