37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Karwa Chauth 2019 पर ”दबंग 3” के पोस्टर में ”रज्जो” लुक में दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, देखें Viral Photo

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने करवा चौथ (Karwa Chauth) के मौके पर ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें वह ‘रज्जो’ के लुक में नजर आ रहीं हैं. तस्वीर में सोनाक्षी खूबसूरत साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उनके हाथ में छलनी है जिससे वह चांद […]

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने करवा चौथ (Karwa Chauth) के मौके पर ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें वह ‘रज्जो’ के लुक में नजर आ रहीं हैं. तस्वीर में सोनाक्षी खूबसूरत साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उनके हाथ में छलनी है जिससे वह चांद को देख रही हैं.

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म में उनके किरदार ‘रज्जो’ को बहुत पसंद किया गया था. ‘दबंग’केबाद ‘दबंग 2’आयी और अब आगामी दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर फिल्म का तीसरा भाग, यानी ‘दबंग 3’ में नजर आयेंगी.

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, रज्जो पांडे यानी की मिसेस चुलबुल पांडे की ओर से आप सभी पतिव्रता और दबंग पत्नियों को हैपी करवा चौथ. इस फोटो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. इस पोस्ट से ऐसा मालूम होता है कि फिल्म में करवाचौथ का सीन रखा गया है, जिसमें रज्जो पति चुलबुल पांडे के लिए करवाचौथ का व्रत रखेंगी.

चूंकि सलमान खान अभिनीत ‘दबंग 3’ फिल्म की कहानी उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है, इसलिए रज्जो उर्फ सोनाक्षी ने अपने फैन्स को ऐसा कर करवा चौथ की शुभकामनाएं दी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें