32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ब्राजीलियाई लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में सिंगर मीका सिंह दुबई में गिरफ्तार

नयी दिल्‍ली : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मिका सिंह को दुबई में एक ब्राजीलियाई लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. मीका पर 17 साल की ब्राजीलियाई लड़की ने दुर्व्‍यवहार का आरोप लगाया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार दुबई पुलिस ने मीका सिंह को हिरासत में लेकर […]

नयी दिल्‍ली : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मिका सिंह को दुबई में एक ब्राजीलियाई लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. मीका पर 17 साल की ब्राजीलियाई लड़की ने दुर्व्‍यवहार का आरोप लगाया है.

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार दुबई पुलिस ने मीका सिंह को हिरासत में लेकर मुरक्‍काबात थाने में रखा है. रिपोर्ट के अनुसार मीका सिंह पर ब्राजीलियाई लड़की को आपत्तिजनक तसवीरें भेजना का आरोप है.

गौरतलब हो कि इससे पहले भी मीका सिंह विवादों के कारण पुलिस हिरासत में रहे हैं. 2015 में एक कार्यक्रम के दौरान एक डॉक्‍टर के साथ हाथापाई के आरोप में पुलिस ने उन्‍हें हिरासत में लिया था. 2014 में उनपर हिट एंड रन मामल में केस दर्ज हुआ था. 2006 में राखी सावंत ने भी मीका पर जबरन किस करने का अरोप लगायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें