32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Super 30: ऋतिक रोशन की फिल्म देखकर रो पड़े शेखर कपूर, किया ऐसा ट्वीट…

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ बॉक्स ऑफिस परबढ़िया कमाई कर रही है. इसे जनता के साथ-साथ क्रिटिक्स और सेलेब्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. दिन पर दिन ‘सुपर 30’ की कमाई में भी बढ़ोतरी हो रही है. जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. […]

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ बॉक्स ऑफिस परबढ़िया कमाई कर रही है. इसे जनता के साथ-साथ क्रिटिक्स और सेलेब्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. दिन पर दिन ‘सुपर 30’ की कमाई में भी बढ़ोतरी हो रही है. जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ की सफलता को लेकर शेखर कपूर का एक ट्वीट सामने आया है. दरअसल, हाल ही में शेखर कपूर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ देखकर आये हैं. इसके बाद उन्होंने ये ट्वीट शेयर किया है.

वे लिखते हैं कि हॉल में फिल्म देखना मेरे लिए हमेशा से ही एक सुखद अनुभव रहा है. मैं थिएटर में बैठा सोच रहा था कि कोई मेरे आंसुओं को नोटिस ना कर ले क्योंकि मैं फिल्म देखते हुए रो रहा था. ‘सुपर 30’ एक अच्छी कहानी के साथ एक अलग कहानी भी है. ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस ने मुझे भावुक कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो ‘सुपर 30’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में ऋतिक रोशन का काम देख उनके घरवालों की आंखें नम हो गई थीं. उनकी मां और नानी रो पड़ी थीं. वहीं, स्क्रीनिंग में मौजूद बाकी सेलेब्स ने फिल्म देखने के बाद स्टैंडिंग ओवेशन देकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी.

‘सुपर 30’ में ऋतिक ने बिहार के मशहूर टीचर आनंद कुमार की भूमिका निभाई है. यह एक ऐसे टीचर की कहानी है जो गरीब बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा उठाता है. उनकी आर्थिक स्थिति कमजोर होने के चलते वे उन्हें फ्री में IIT एंट्रेस एग्जाम की कोचिंग देता है. फिल्म को बिहार सरकार ने रिलीज के पहले ही हफ्ते में टैक्स फ्री कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें