37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WOW : एक बार फिर TIGER बनेंगे सलमान खान…!

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘एक था टाईगर’ की सीक्वल ‘टाईगर जिंदा है’ का जलवा रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी कायम है. 22 दिसंबर 2017 को रिलीज हुईयहफिल्म देश भर के सिनेमाहॉल्स में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होचुकी इस फिल्म ने 300 क्लब में एंट्री कर […]

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘एक था टाईगर’ की सीक्वल ‘टाईगर जिंदा है’ का जलवा रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी कायम है. 22 दिसंबर 2017 को रिलीज हुईयहफिल्म देश भर के सिनेमाहॉल्स में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होचुकी इस फिल्म ने 300 क्लब में एंट्री कर ली है और बाहुबली 2 के बाद 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली फिल्म बनने जा रही है. माना जा रहा है कि ‘टाइगर जिंदा है’ 330 करोड़ रुपये के आसपास व्यवसाय करेगी.

सलमान और कैटरीना की दमदार केमिस्ट्री, विदेश में शूटिंग और शानदार एक्शन सीक्वेंसेस केचलते ‘टाइगर’सिरीज का क्रेज लोगों पर ऐसा छाया हुआ है कि सोशल मीडिया पर इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म की डिमांड कर डाली.

इसी के साथ सलमान के फैन्स केलिएएक अच्छी खबर आ गयी है. फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर भी ऐसा ही कुछ चाहते हैं. हाल ही में एक वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में अली अब्बास जफर ने कहा है कि ‘टाईगर 3’ बनाने की योजना उनके दिमाग में है.

निर्देशक ने कहा कि जब उन्होंने ‘टाईगर जिंदा है’का अंतिम शॉट देखा, उसी समय उन्होंने निर्णय ले लिया था कि इसका तीसरा भाग भी बनाया जा सकता है. ऐसे में अगर यशराज बैनर ने हाथ बढ़ाया, तो अली अब्बास जफर, सलमान खान और कैटरीना कैफ की तिकड़ी फिर धमाका कर सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें