Advertisement

bollywood

  • Dec 6 2018 2:37PM

सारा के तेवर के दीवाने हुए रणवीर सिंह, कहा- ओ लड़की आंखे मारे...

सारा के तेवर के दीवाने हुए रणवीर सिंह, कहा- ओ लड़की आंखे मारे...

रणवीर सिंह और सारा अली खान की आनेवाली फिल्‍म 'सिंबा' का ट्रेलर रिलीज के साथ ही धूम मचा रहा है. अब इस फिल्‍म का पहला गाना 'ओ लड़की आंख मारे' जारी कर दिया गया है. फिल्‍म का ट्रेलर तीन दिन पहले ही रिलीज किया गया था और इसे अबतक 3.5 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म के इस गाने में रणवीर सिंह और सारा अली खान जबरदस्‍त डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने का म्‍यूजिक काफी शानदार है और पूरी उम्‍मीद है कि ये इस साल का डांस नंबर साबित होगा. 

इस गाने को मीका सिंह, नेहा कक्‍कड़ और तनिष्‍क बागची ने गाया है. इस गाने में सारा का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. बाइकर्स के बीच इंट्री करती हुई सारा के तेवर दिलकश लग रहे हैं.

इस गाने में इन दो स्‍टार्स के अलावा करण जौहर भी दिख रहे हैं. वहीं गाने के आखिर में तुषार कपूर, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि ये गाना अरशद वारसी की फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' (1996) का हिट गाना है. इस गाने को सिंबा के लिए रीक्रिएट किया गया है. ओरिजनल गाना उस वक्‍त भी काफी हिट हुआ था.


'सिंबा' के ट्रेलर में रणवीर सिंह के पुलिसवाले के लुक में काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं. रोहित शेट्टी की फिल्‍म हैं तो इसमें जबरदस्‍त एक्‍शन देखने को मिलेगा. हालांकि रोहित शेट्टी का ट्रेडमार्क कारें उड़ाने वाला स्‍टाइल नहीं दिख रहा है. 

Advertisement

Comments

Advertisement