Advertisement

bollywood

  • Nov 16 2019 9:29AM
Advertisement

'मर्दानी 2' का ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में, शहर का नाम हटाने की उठी मांग

'मर्दानी 2' का ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में, शहर का नाम हटाने की उठी मांग

रानी मुखर्जी की फिल्‍म 'मर्दानी 2' को ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया. फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. लेकिन रिलीज होने के चंद मिनटों बाद ही यह ट्रेलर विवादों में घिर आया है. कोटा शहर के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद और लोकसभा स्‍पीकर ओम बिरला से रानी मुखर्जी की फिल्‍म 'मर्दानी 2' के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इन लोगों ने अपनी शिकायत में कहा है कि इस फिल्‍म में कोटा शहर को गलत तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है. 

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, कोटा के रहनेवाले कुछ लोगों ने फिल्‍म मर्दानी 2 के खिलाफ प्रदर्शन किया है. इन लोगों ने मे‍कर्स पर आरोप लगाया है कि फिल्‍म में उनके शहर को गलत तरीके से पेश किया गया है.

मर्दानी 2 के ट्रेलर में फिल्‍म में दुष्‍कर्म जैसे गंभीर विषय को उठाया गया है. ट्रेलर में रानी मुखर्जी महिलाओं के साथ वीभत्‍स तरीके से बलात्‍कार करने वाले दरिंदे को तलाशती नजर आ रही हैं. फिल्‍म की पूरी शूटिंग कोटा में हुई है. ऐसे में कोटा के व्‍यापारियों और समाज सेवकों ने फिल्‍म के खिलाफ शिकायत की है.

उनका कहना है कि, फिल्‍म में कोटा का गलत तरीके से चित्रण किया गया है जिसे इंजीनियरिंग और मेडिकल की तैयारी के लिए जाना जाता है. उन्‍होंने अपनी शिकायत में 'मर्दानी 2' के मेकर्स से मांग की है कि फिल्‍म से कोटा शहर का नाम हटा दें.

बता दें कि साल 2014 में मर्दानी फिल्‍म रिलीज हुई थी. यह फिल्‍म इसकी सीक्‍वल है. रानी मुखर्जी फिल्‍म में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्‍म 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement