36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रकुल प्रीत ने कहा- लजीज खाना मेरे चेहरे पर स्माइल ला देता है

साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड में ‘यारियां’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘मरजावां’ आदि सफल फिल्मों से पहचान बनानेवाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह बिंदास अंदाज रखती हैं. फुरसत में झरने के बीच मेडिटेशन और लजीज खाने का लुत्फ उठाना उन्हें खूब भाता है. रकुल प्रीत ने बातचीत के क्रम में कहा कि एक्टिंग के बाद मुझे […]

साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड में ‘यारियां’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘मरजावां’ आदि सफल फिल्मों से पहचान बनानेवाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह बिंदास अंदाज रखती हैं. फुरसत में झरने के बीच मेडिटेशन और लजीज खाने का लुत्फ उठाना उन्हें खूब भाता है.

रकुल प्रीत ने बातचीत के क्रम में कहा कि एक्टिंग के बाद मुझे प्रकृति के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद है. यही वजह है कि ब्रेक मिलते ही प्रकृति की गोद में चली जाती हूं. ट्रैकिंग करना, झरने के बीच में मेडिटेशन करना, ये सब मुझे बहुत सुकून देते हैं. इससे एक अलग ही ऊर्जा का संचार होता है. प्रकृति के अलावा जो चीज मुझे खुशी देती है, वह है लजीज खाना. अगर मैं परेशान हूं, तो एक अच्छा मील मेरे चेहरे पर स्माइल ला सकता है.
आगे उन्होंने कहा कि मेरे बर्थडे पर सोशल मीडिया के फ्रेंड्स खाने की तस्वीर के साथ मुझे विश करते हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि खाने से बढ़कर मेरे लिए कुछ नहीं है. मगर मैं फिटनेस के प्रति बहुत जागरूक हूं. मेरे तीन जिम हैं. मुझे समझ आने लगा है कि चीनी की मिठाइयां सेहत के लिए कितनी नुकसानदेह हैं. ये अपने शरीर के अंदर कचरा डालने जैसा है. हां, मैं मिठाई खाती हूं, लेकिन गुड़ और शहद से बनी. मैं खाने की बहुत शौकीन हूं, लेकिन घर का बना खाना ही खाती हूं. आलू और सफेद चावल अच्छा होता है. आप खा सकते हैं. बस सही समय पर सही मात्रा में खाइए. तो मैं घर का बना अच्छा खाना खाकर खुश रहती हूं. यही वजह है कि मैं जल्द ही खुद का रेस्टुरेंट बिजनेस भी शुरू करने वाली हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें