37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Raid Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर ”सिंघम” ने अक्षय को पछाड़ा, जानें कमाई ?

अजय देवगन एकबार फिर बॉक्‍स ऑफिस के ‘सिंघम’ बन गये हैं. उनका हालिया रिलीज फिल्‍म ‘रेड’ बॉक्‍स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्‍म ने तीन दिनों में 40 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. बॉक्‍स ऑफिस पर ‘रेड’ 41.01 करोड़ रुपये की कमाई के साथ इस साल की वीकेंड पर दूसरी सबसे […]

अजय देवगन एकबार फिर बॉक्‍स ऑफिस के ‘सिंघम’ बन गये हैं. उनका हालिया रिलीज फिल्‍म ‘रेड’ बॉक्‍स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्‍म ने तीन दिनों में 40 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. बॉक्‍स ऑफिस पर ‘रेड’ 41.01 करोड़ रुपये की कमाई के साथ इस साल की वीकेंड पर दूसरी सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍म बन गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, ‘पद्मावत’ के बाद Raid इस साल की वीकेंड पर सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍म बन गई है. कमाई के मामले में अजय देवगन की इस फिल्म ने अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ को पीछे छोड़ दिया है. सच्‍ची घटना पर आधारित इस फिल्‍म को दर्शक को शानदार रिस्‍पांस मिल रहा है.

‘रेड’ ने रिलीज के पहले दिन 10.04 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 13.86 करोड़ जबकि रविवार को फिल्‍म ने 17.11 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की. तरण आदर्श ने साल 2018 की वीकेंड पर सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍मों की सूची भी जारी कर दी है.

114 करोड़ की कमाई के साथ ‘पद्मावत’ टॉप 5 की लिस्‍ट में पहले पायदान पर है. 41.01 करोड़ की कमाई के साथ ‘रेड’ दूसरे तो 40.05 करोड़ की कमाई के साथ अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ तीसरे नंबर पर है. 26.57 करोड़ की कमाई के साथ सोनू के टीटू की स्‍वीटी चौथे और अनुष्‍का शर्मा की ‘परी’ 15.34 करोड़ की कमाई के साथ पांचवें नंबर पर है.

वीकेंड के बाद अब देखना दिलचस्‍प होगा कि वीकडे पर फिल्‍म कैसा परफॉर्म करती है. गौरतलब है कि ‘रेड’ 80 के दशक में घटी कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी है, जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें