bollywood

  • Dec 14 2019 9:36AM
Advertisement

मशहूर अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की बेटी पायल का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

मशहूर अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की बेटी पायल का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा मौसमी चटर्जी के प्रशंसकों के लिए एक दुखद खबर हैं. अभिनेत्री की बेटी पायल का गुरुवार देर रात दो बजे निधन हो गया. बताया जा रहा है कि पायल जुवेनाइल डायबिटीज से पीड़ित थीं. साल 2017 से ही उनका इलाज चल रहा था. बता दें कि साल 2010 में मौसमी ने पायल की शादी बिजनेसमैन डिकी सिन्‍हा से करायी थी.

मौसमी के पति जयंत मुखर्जी, उनकी बेटी पायल और दामाद डिकी तीनों ही एक ही कंपनी के डायरेक्‍टर थे. साल 2016 में इनके बीच विवाद हुआ और रिश्‍तों में दूरियां बढ़ गईं. बीते साल नवंबर में अभिनेत्री ने अपने दामाद पर बेटी का ध्‍यान नहीं रखने का आरोप लगाया था.

मौसमी ने लगाई थी गुहार

नवंबर 2018 में मौसमी चटर्जी ने बंबई उच्च न्यायालय से अनुरोध किया था कि उनकी बेटी से उन्‍हें मिलवाये, वह कोमा में चली गई है. उन्होंने दामाद पर आरोप लगाया था कि उनकी बेटी के कोमा में रहने के दौरान वह उन्हें बेटी को देखने से भी रोक रहे हैं. मौसमी और उनके पति जयंत मुखर्जी ने अदालत से अनुरोध किया था कि उन्हें बेटी का अभिभावक नियुक्त किया जाये और उसकी देखभाल करने की इजाजत दी जाये.

दामाद ने क्‍या कहा

डिकी सिन्हा ने न्यायमूर्ति बीपी धर्माधिकारी और न्यायमूर्ति सारंग कोतवाल की पीठ के समक्ष एक हलफनामा दाखिल कर कहा था कि, उनका परिवार चटर्जी को उनकी बेटी से मिलने या उसकी देखभाल करने से नहीं रोकेगा. इसके बाद अदालत ने अभिनेत्री की याचिका का निस्तारण कर दिया था. अदालत में डिकी के वकील ने कहा कि जिस दिन यह आरोप थाने में लगाया गया. उस दिन भी पायल के मां-बाप अपनी बेटी को देखने गये थे. इसका पर्याप्त प्रमाण उनके मुवक्किल के पास है.  

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement