26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”लव आजकल” को झटका, वीकेंड पर हुई सिर्फ इतनी कमाई

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्‍म ‘लव आजकल 2’ को वीकेंड पर बड़ा झटका लगा है. फिल्‍म की कमाई पर 40 प्रतिशत की गिरावट आई है. फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन 12.40 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि फिल्‍म वीकेंड पर शानदार कमाई कर […]

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्‍म ‘लव आजकल 2’ को वीकेंड पर बड़ा झटका लगा है. फिल्‍म की कमाई पर 40 प्रतिशत की गिरावट आई है. फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन 12.40 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि फिल्‍म वीकेंड पर शानदार कमाई कर सकती है.

लेकिन शनिवार और रविवार को फिल्‍म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्‍म ने शनिवार को 8.01 करोड़ और शनिवार को 8.10 करोड़ की कमाई की.

इस तरह फिल्‍म ने तीनों दिनों में कुल 27.86 करोड़ की कमाई कर ली है. रविवार को फिल्‍म की कमाई में गिरावट आई है लेकिन फिल्‍म इस साल की दूसरी सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍म बन गई है. इस लिस्‍ट में पहले स्‍थान पर अजय देवगन और काजोल की फिल्‍म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ है.

फिल्‍म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. यह उनकी आठवीं फिल्‍म है. ओरिजनल फिल्‍म साल 2009 में रिलीज हुई थी. फिल्‍म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. उस फिल्‍म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. हालांकि इस फिल्‍म को लेकर ज्‍यादातर क्रिटिक्‍स ने निगेटिव रिव्‍यूज़ दिये हैं. सोशल मीडिया पर भी इस फिल्‍म को आलोचना का शिकार होना पड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें