Advertisement

bollywood

  • Dec 6 2018 10:30AM

इन 5 वजहों से देखिये सारा-सुशांत की फिल्‍म 'केदारनाथ'

इन 5 वजहों से देखिये सारा-सुशांत की फिल्‍म 'केदारनाथ'

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्‍म 'केदारनाथ' जल्‍द ही रिलीज होनेवाली है. इस फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान मुख्‍य भूमिका में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म को डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर ने निर्देशित किया है. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे बेहद पसंद किया गया था. फिल्‍म में 'केदारनाथ' की खूबसूरत वादियों के अलावा तबाही का मंजर दिखेगा. माना जा रहा है कि फिल्‍म पहले ही दिन शानदार कमाई करनेवाली है. जानिये 5 कारण जो इस फिल्‍म को अलग बनाती है.

1. 'केदारनाथ' शानदार दृश्‍यों के साथ एक हिंदू लड़की और एक मुस्लिम लड़के के बीच इंटर फेथ रोमांस को दर्शाती है. साल 2013 में उत्‍तराखंड में आई बाढ़ का बैकड्राप फिल्‍म की कहानी को आगे बढ़ाता है.  इन दृश्‍यों को देखकर आपकी आंखों की त्रासदी की वो तसवीरें फिर से ताजा हो जायेंगी.

यहां भी पढ़ें : 'केदारनाथ' पर लगा 'लव जिहाद' का आरोप, तो फिल्म मेकर ने दिया ऐसा जवाब...

2. इस फिल्‍म का नायक है एक मुस्लिम पिट्ठू यानी मंसूर. मंसूर के किरदार में सुशांत सिंह राजपूत नजर आयेंगे. मंसूर केदारनाथ में श्रद्धालुओं को बांस की बनी टोकरी में बैठाकर पीठ पर लादकर गंतव्‍य तक ले जाता है. ऐसी ही उनकी कस्‍टमर है अमीर हिंदू लड़की मुकु, जो केदारनाथ की यात्रा करने आई हैं. दोनों एकदूसरे के प्‍यार में पड़ जाते हैं और दोनों का रिश्‍ता आगे बढ़ता है और उनके सामने मुश्किलें आने लगती है.

3. 'काय पो चे', 'रॉक ऑन' और 'फितूर' जैसी चर्चित फिल्‍में देनेवाले अभिषेक कपूर की यह फिल्‍म उत्‍तराखंड की त्रासदी को दर्शायेगी. इस फिल्म के ट्रेलर में बाढ़ के दृश्‍यों से साफ है कि इस फिल्‍म में ऐसे कई दृश्‍य होंगे जो आपको हैरान करेंगे. यह फिल्‍म इस साल की सबसे रोमांटिक फिल्‍म होगी.

यहां भी पढ़ें : सारा अली खान की पहली फिल्‍म को लेकर करीना कपूर ने कर दिया ये ऐलान

4. सारा अली खान इस फिल्‍म से डेब्‍यू करने जा रही है. फिल्‍म के ट्रेलर से साफ है कि सारा ने इस फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत की है. सारा बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है जो कभी इंडस्‍ट्री पर राज किया करती थीं. वहीं सारा के पिता सैफ अली खान भी जानेमाने अभिनेता हैं. ऐसे में दर्शकों को सारा से काफी उम्‍मीदें है.

5. सुशांत सिंह राजपूत और अभिषेक कपूर ने केदारनाथ में दूसरी बार एकसाथ काम किया है. इससे पहले दोनों ने फिल्‍म 'काय पो चे' में काम किया था. इस फिल्‍म को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

यहां भी पढ़ें : करीना ने क्‍यों कहा- मैं सारा और इब्राहिम की मां नहीं बन सकती क्‍योंकि...

गौरतलब है कि यह फिल्‍म साल 2013 में उत्‍तराखंड में आई बाढ़ की बैकड्राप पर बनी फिल्‍म है. इस भयानक प्राकृतिक त्रासदी ने सबकुछ तहस-नहस कर दिया था और सिर्फ 'केदारनाथ' मंदिर ही बचा था. 

Advertisement

Comments

Advertisement