Advertisement

bollywood

  • Mar 16 2019 11:19AM

सारा अली खान संग किसिंग सीन को लेकर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्‍पी, कह दी ये बात

सारा अली खान संग किसिंग सीन को लेकर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्‍पी, कह दी ये बात

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जल्‍द ही फिल्‍म 'लव आज कल-2' में साथ नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म इस जोड़ी को एकसाथ देखने के लिए बेताब है. दो दिन पहले ही दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया था. यहां से दोनों दिल्‍ली रवाना हुए थे. दरअसल 'लव आज कल-2' की शूटिंग यहीं से शुरू होनी है. इसी बीच कार्तिक और सारा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें दोनों एकदूसरे को किस करते नजर आये थे. हाल ही में कार्तिक ने इस चीडियो पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है. 

इस वीडियो को Kartik Aaryan fanpage नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. माना जा रहा है यह वीडियो 'लव आज कल-2' की शूटिंग के दौरान बनाया गया है. जिसमें सारा और कार्तिक लिप-लॉक करते नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुडलाईफ को दिये एक इंटरव्‍यू में कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो के बारे में बात करते हुए कहा,' मैं इम्तियाज सर की अगली फिल्‍म में काम कर रहा हूं. फिल्‍म के निर्माता आपको इस बारे में अच्‍छे तरीके से बता पायेंगे. वीडियो की बात करें तो क्‍या वह सच में मैं और सारा ही थे ?' इस बयान के बाद कार्तिक हंसने लगे.

फिल्‍मों की शूटिंग के दौरान इस तरह के सीन लीक होना कोई नयी बात नहीं है. ऐसे में हो सकता है कि शूटिंग के दौरान फिल्‍म के किसी क्रू मेंबर ने यह वीडियो बना लिया हो और वायरल कर दिया. इस वीडियो में सारा और कार्तिक पिंक लाइट्स के बीच रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे हैं और किस कर रहे हैं.

एक फैन के मुताबिक, यह वीडियो दिल्‍ली के एक पब का है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में जो नजर आ रहे हैं वे सारा और कार्तिक ही हैं. लेकिन इन दोनों फैंस का मानना है कि वो सारा और कार्तिक ही हैं. यह वीडियो उनकी आनेवाली फिल्‍म की एक झलक है.  

आपको बता दें कि कार्तिक की पिछली रिलीज फिल्‍म 'लुका छिपी' बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई कर रही है. फिल्‍म 75.24 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. वहीं सारा ने केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्‍म 'सिंबा' में नजर आईं. रोहित शेट्टी की फिल्‍म सिंबा ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. 

Advertisement

Comments

Advertisement