21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पहले झगड़ा फिर दोस्‍ती, काजोल-करीना संग भी ऐसा कर चुके हैं करण जौहर

कंगना रनौत और करण जौहर एक फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में दोनों टीवी शो ‘इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार्स’ के मंच पर साथ नजर आये. इस शो में रोहित और करण के साथ कंगना जज की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी. कंगना के इस शो में आने को लेकर करण पहले ही कह चुके हैं कि […]

कंगना रनौत और करण जौहर एक फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में दोनों टीवी शो ‘इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार्स’ के मंच पर साथ नजर आये. इस शो में रोहित और करण के साथ कंगना जज की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी. कंगना के इस शो में आने को लेकर करण पहले ही कह चुके हैं कि मुझे पूरा विश्वास है कि जब भी स्टार प्लस उन्हें आमंत्रित करेगा हम उनका खुशी से स्वागत करेंगे. हमारा दिल बडा है, हमारा घर सबके लिए खुला है.

इंडस्‍ट्री के इन दो दिग्‍गजों के विवाद से तो हरकोई वाकिफ ही हैं ऐसे में दोनों का एक मंच पर एक साथ होना सबका ध्‍यान खींच रहा है. दोनों शो में एकदूसरे के साथ खुलकर बातचीत करते दिखे. जब indianexpress.com ने कंगना के प्रवक्‍ता से इस बारे में बात की तो उन्‍होंने बताया,’ यह एक पेशेवर कमिटमेंट है.

उन्‍होंने आगे बताया,’ कंगना को इस शो की विचारधारा ने प्रभावित किया. ऐसे में जब इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार्स की टीम ने उन्‍हें शो के लिए अप्रोच किया तो उन्‍होंने इसका हिस्‍सा होने के लिए हामी भर दी.’ करण के साथ किसी स्‍टार का झगड़ा होना और फिर पैचअप होना कोई नयी बात नहीं है. इस फेहरिस्‍त में करीना से लेकर अनुराग कश्‍यप तक का नाम शामिल है. काजोल संग भी उनका मतभेद जारी रहा लेकिन बाद में फिर पैचअप हो गया.

करीना कपूर के साथ ‘कल हो न हो’

रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2002 में करण ने करीना को अपनी फिल्‍म ‘कल हो न हो’ के लिए अप्रोच किया था, जिसके लिए करीना ने शाहरुख खान के बराबर फीस की डिमांड की थी. करण ने उन्‍हें इतनी फीस के लिए मना किया तो करीना ने इस फिल्‍म में काम करने से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद सुनने में आया कि करण मीटिंग से उठकर चले गये और दोनों ने लगभग नौ महीनों तक एकदूसरे से बात नहीं की. साल 2003 में जब करण के पिता यश जौहर के कैंसर की बीमारी की खबर सामने आई तब करीना ने खुद करण को फोन किया और यश जी को लेकर अपना दुख व्‍यक्‍त किया और करण से माफी भी मांगी.

करण-काजोल की ‘ऐ दिल है मुश्किल’

करण और काजोल का झगड़ा हेडलाइन्‍स बन गई थी. साल 2016 में करण की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और काजोल के पति अजय देवगन की फिल्‍म ‘शिवाय’ का बॉक्‍स ऑफिस पर टकराव हुआ का. लेकिन इस टकराव का असर बॉक्‍स ऑफिस के साथ-साथ करण-काजोल की दोस्‍ती पर भी पड़ा. कहा जाता है कि काजोल ने करण को अपनी फिल्‍म की तारीख बदलने के लिए कहा था जिसके लिए करण राजी नहीं थे, वहीं खुद अजय भी रिलीज डेट को आगे-पीछे करने से इनकार कर रहे थे. लेकिन करण और काजोल का झगड़ा इतना बढ़ा कि करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में काजोल के साथ अपने सारे रिश्‍ते खत्‍म करने की बात भी लिखी. वहीं काजोल ने भी उनसे दोस्‍ती तोड़ दी. हालांकि बाद में दोनों ने सोशल अकाउंट्स पर एकदूसरे की तसवीरों को लाइक करना शुरू कर दिया और फिर इस दुश्‍मनी की दीवार धीरे-धीरे टूट गई.

फिर एकदूसरे पर ‘कुर्बान’ हो गये करण-अनुराग

करण और अनुराग कश्‍यप की भी दोस्‍ती झगड़े में बदल गई थी फिर समय के साथ दोनों में पैचअप हो गया. दोनों फिल्‍ममेकर्स की फिल्‍में देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों एकदूसरे से कितने अलग हैं. एक इंटरव्‍यू में करण ने कहा था, अनुराग ने अपने ब्‍लॉग पर करण और उनकी फिल्‍मों के बारे में काफी कुछ लिखा है. इस इंटरव्यू में अनुराग ने यह बात स्‍वीकारी थी कि वो करण को जानते नहीं थे, उन्‍हें तो भी पता था उससे उन्‍हें यही लगता था कि करण भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं. फिर दोनों की दोस्‍ती ‘कुर्बान’ फिल्‍म के दौरान हुई. जब मेकर्स ने ने कहा कि इसके डायलॉग अनुराग को लिखने चाहिये और फिर करण ने अनुराग को बुलाया और फिर दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. इसके बाद साल 2015 में करण ने अनुराब की फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में भी काम किया. फिल्‍म में रणबीर कपूर भी थे.

गौरतलब है कि दोनों का कोल्‍डवार पिछले साल फरवरी में शुरू हुई थी जब कंगना ने करण के शो कॉफी विद करण में उनपर ‘मूवी माफिया’ और ‘भाई-भतीजावाद का झंडाबरदार’ होने का आरोप लगाया था. करण ने जवाब में कहा था कि अगर उन्‍हें इस माहौल में इतनी परेशानी है तो इंडस्‍ट्री छोड़ क्‍यों नहीं देती. बीते साल न्यूयार्क में आयोजित अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) समारोह में तीनों ने ‘नैपोटिज्म रॉक्स’ (भाईभतीजाबाद जिंदाबाद) के नारे लगाए थे और जौहर ने कंगना को लेकर कहा था कि ‘कंगना कुछ ना हो बोले तो अच्छा है. वह बहुत बोलती है.’ हालांकि बाद में तीनों ने ‘क्‍वीन’ अभिनेत्री से माफी मांग ली थी. अब कंगना संग भी उनका पैचअप हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें