36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Manikarnika: युद्ध के मैदान में कंगना दौड़ा रहीं थीं नकली घोड़ा, जमकर हो रहीं ट्रोल…

कंगना रनौत की फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. फिल्‍म की क्रिटिक्‍स ने भी जमकर तारीफ की. वहीं दर्शकों ने भी फिल्‍म को जमकर सराहा. फिल्‍म में युद्ध दृश्‍यों की खासतौर पर चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि पीरीयड फिल्‍मों में फिल्‍माये गये युद्ध के सींस में यह […]

कंगना रनौत की फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. फिल्‍म की क्रिटिक्‍स ने भी जमकर तारीफ की. वहीं दर्शकों ने भी फिल्‍म को जमकर सराहा. फिल्‍म में युद्ध दृश्‍यों की खासतौर पर चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि पीरीयड फिल्‍मों में फिल्‍माये गये युद्ध के सींस में यह काफी बेहतर है. सच बात तो यह है कि पर्दे पर ऐसे जीवंत दृश्‍यों को दिखाने के लिए मेकर्स को काफी मे‍हनत करनी पड़ती है लेकिन कई बार पर्दे पर दिखनेवाले इन असली सींस की कहानी कुछ और ही होती है.

कंगना की फिल्‍म से जुड़ा एक युद्ध सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह ‘मणिकर्णिका’ का मेकिंग वीडियो है. इस वीडियो के चलते कंगना रनौत को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

इस वीडियो में कंगना घुड़सवारी का सीन शूट करती नजर आ रही हैं. लेकिन जैसे ही आप इसका अंत देखेंगे आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे.

सोशल मीडिया पर यह विडियो बिना किसी कैप्शन के सिर्फ स्माइली के साथ शेयर किया गया है. वीडियो में कंगना एक नकली घोड़े पर सवार हैं जबकि वहां सेट पर मौजूद बाकी सभी कलाकार असली घोड़े के साथ शूटिंग कर रहे हैं. कंगना को ट्रोल करते हुए लोगों का कहना है कि लग रहा है कि मजनू भाई के घोड़े से इंस्पायर हैं.

गौरतलब है कि कंगना रनौत की यह फिल्‍म शुरूआत से ही विवादों में बनी हुई है. शूटिंग से अलग हो जाने के बाद निर्देशक कृष और अभिनेता सोनू सूद ने कंगना के खिलाफ मीडिया के सामने काफी कुछ कहा था. बता दें कि फिल्म करीब 80 करोड़ की लागत से बनी थी और इसने बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें