35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जियो फिल्मफेयर अवार्ड में जुटी फिल्मी हस्तियां, अरिजीत सिंह ने जीता बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवार्ड

मुंबई : प्रतिष्ठित फिल्मफेयर अवार्ड समारोह में आज कई फिल्मी दिग्गज पहुंचे हैं. इस दौरान अलग – अलग कैटेगरी में कई फिल्मी हस्तियों को सम्मानित किया गया है. गुजरे जमाने की अभिनेत्री माला सिन्हा को लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया. वहीं जग्गा जासूस के गाने ‘गलती से मिस्टेक’ को दो अवार्ड मिले. […]

मुंबई : प्रतिष्ठित फिल्मफेयर अवार्ड समारोह में आज कई फिल्मी दिग्गज पहुंचे हैं. इस दौरान अलग – अलग कैटेगरी में कई फिल्मी हस्तियों को सम्मानित किया गया है. गुजरे जमाने की अभिनेत्री माला सिन्हा को लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया. वहीं जग्गा जासूस के गाने ‘गलती से मिस्टेक’ को दो अवार्ड मिले. बेस्ट लिरिक्स का अवॉर्ड ‘गलती से मिस्टेक’ गाने के लिए अमिताभ भट्टाचार्य को मिला. वहीं बेस्ट कोरियॉग्रफी का अवॉर्ड भी इस गाने के झोली में ही गया. विजय गांगुली और रुएल दौसान को बेस्ट कोरियॉग्रफी के अवार्ड से नवाजे गये हैं.

मेघना मिश्रा और अरिजीत सिंह – बेस्ट प्लेबैक सिंगर
मेघना मिश्रा को ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से ‘नचदी फिरा’ के लिए बेस्ट प्लैबेक सिंगर के अवार्ड से सम्मानित किया. वहीं अरिजीत सिंह को बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) अवार्ड दिया गया. अरिजीत सिंह को ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में ‘रोके न रुके नैना’ गाने के लिए यह अवार्ड मिला.
प्रीतम ने जीता बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर का अवार्ड
बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर का फिल्मफेयर अवॉर्ड प्रीतम को फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के लिए दिया गया.बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर की रेस में आलोकनंदा दासगुप्ता- ट्रैप्ट,एआर रहमान- मॉम,नरेन चंदावरकर और बेनेडिक्ट टेलर,प्रीतम- जग्गा जासूस,सागर देसाई- अ डेथ इन द गंज,ताजदार जुनैद- मुक्ति भवन थे.
अनीस जॉन को मिला बेस्ट साउंड और नितिन बैद को बेस्ट एडिटिंग का अवार्ड
अनीस जॉन को फिल्म ‘ट्रैप्ड’ के लिए बेस्ट साउंड डिजाइन का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया.वहीं ट्रैप्ड फिल्म के झोली में एक और अवार्ड गया. नितिन बैद को फिल्म ‘ट्रैप्ड’ के बेस्ट एडिटिंग का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें