Advertisement

bollywood

  • Aug 28 2015 1:44PM

जानें कैसे सलमान के 'हीरो' बनें सूरज पंचोली, देखें वीडियो

जानें कैसे सलमान के 'हीरो' बनें सूरज पंचोली, देखें वीडियो

बॉलीवुड के 'दबंग' खान सलमान ने बॉलीवुड में कई चेहरों को लॉन्‍च किया है. एक बार फिर वे दो नये चेहरों को लॉन्‍च करने जा रहे हैं. जल्‍द ही सलमान खान प्रोडक्‍शन की पहली फिल्‍म रिलीज होनेवाली है. इस फिल्‍म से अभिनेता आदित्‍य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी डेब्‍यू करने जा रहे हैं. दोनों ही कलाकार अपनी शुरूआत से खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. 

फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान सूरज ने खुलासा किया कि कैसे उन्‍हें इस फिल्‍म का ऑफर मिला. सूरज ने कहा,' कबीर सर के निर्देशन में बनी फिल्‍म 'एक था टाइगर' में मैं एसिसटेंट था. वहीं मेरी उनसे पहली मुलाकात हुई थी. उस दिन मेरा जन्‍मदिन था. उसकी अगली सुबह मैं सोया हुआ था सलमान सर आये और उन्‍होंने कहा कि तुमने मुझे बताया नहीं कि तुम्‍हारा जन्‍मदिन है.' 

सूरज ने आगे बताया,' इसके बाद सलमान सर ने मुझे मुबारक बाद दी और कहा कि तुमने मुझे बताया नहीं कि तुमने फिल्‍म साइन की है. मुझे हैरानी हुई और मैंने उनसे पूछा कि सर मैंने तो कोई फिल्‍म साइन नहीं की है. इसके बाद उन्‍होंने कहा कि सलमान खान प्रोडक्‍शन की पहली फिल्‍म तुमने साइन की है.' सूरज ने बताया,' इसके बाद मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था यह मेरा सबसे अच्‍छा बर्थडे गिफ्ट था.' 

वहीं जब सूरज से पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने कभी सलमान को गुस्‍से में देखा ? इस सवाल का जवाब देते हुए सूरज ने कहा कि उन्‍होंने कभी सलमान का गुस्‍सा कभी नहीं देखा. वो तो हमेशा मुस्‍कुराते रहते हैं और वो बहुत ही अच्‍छे इंसान हैं. उनके चेहरे पर हमेशा ही मुस्‍कुराहट छाई रहती है.' 'हीरो' का निर्देशन निखिल आडवाणी कर रहे हैं. फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने अच्‍छा रिस्‍पांस दिया है. 

हाल ही में सलमान फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' में नजर आये थे. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की है. फिल्‍म ने कर्इ रिकॉर्ड भी तोड़ डाले हैं. जल्‍द ही वे फिल्‍म 'प्रेम रतन धन पायो' और 'सुल्‍तान' में नजर आयेंगे. अब देखना दिलचस्‍प होगा सलमान के दो नये चेहरे बॉक्‍स ऑफिस पर क्‍या धमाल मचाते हैं. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement