bollywood

  • Jan 20 2020 8:48AM
Advertisement

Tik Tok वीडियो की वजह से ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, यूजर्स ने कह दी ऐसी बातें...

Tik Tok वीडियो की वजह से ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, यूजर्स ने कह दी ऐसी बातें...

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ‘टिकटॉक इनफ्लूएंसर' को अपनी फिल्म “छपाक” लुक की चुनौती देकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर विवादों के घेरे में आ गई हैं. दीपिका की इस टिकटॉक चुनौती को “संवेदनहीन”, “मूर्खतापूर्ण” और प्रचार का सबसे घटिया तरीका बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हुए 39 सेकेंड के इस वीडियो में वह मेकअप आर्टिस्ट फैबी को उनकी फिल्मों के तीन पसंदीद लुक को ‘रीक्रीएट' करने की चुनौती दे रही हैं. वीडियो में फैबी को दीपिका की पहली फिल्म “ओम शांति ओम”(2007) और “पिकू” (2015) का लुक तैयार करते देखा जा सकता है.

हालांकि दीपिका का फिल्म “छपाक' के तेजाब हमले के शिकार वाला लुक तैयार करने की फैबी की इस कोशिश की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना की जा रही है. कई लोगों ने दीपिका पर एक तेजाब हमले की शिकार के दर्द की सिर्फ फिल्म के ‘लुक' से तुलना करने का आरोप लगाया. लोगों ने दीपिका पर यह फिल्म करने के पीछे उनके उद्देश्य पर भी सवाल उठाए.

एक यूजर ने ट्वीटर पर लिखा,“जब जेएनयू जाकर भी दीपिका लक्ष्मी का मजाक नहीं बना पायीं तो तेजाब हमले के पीड़ितों पर टिकटॉक वीडियो बनाने की चुनौती लेकर आयी हैं.” एक ने लिखा, “यह तेजाब हमले के पीड़ितों का अपमान है. अपना प्रचार करने के लिए कितना नीचे गिर सकती हैं.'

बता दें कि दीपिका पादुकोण.” मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म “छपाक” तेजाब हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई थी. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement