27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्राइवेट पार्टी में रणबीर कपूर संग इस अंदाज में दिखीं आलिया भट्ट, चर्चा में ये तसवीर…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इनदिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों कई मौकों पर एकसाथ स्‍पॉट किये गये हैं. मंगलवार रात को रणबीर और आलिया आकांक्षा रंजन की बर्थडे पार्टी में इंज्‍वाय करते नजर आये. आकांक्षा अभिनेत्री आलिया भट्ट की बेस्‍ट फ्रेंड हैं. इस मौके पर अभिनेत्री अथिया […]

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इनदिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों कई मौकों पर एकसाथ स्‍पॉट किये गये हैं. मंगलवार रात को रणबीर और आलिया आकांक्षा रंजन की बर्थडे पार्टी में इंज्‍वाय करते नजर आये. आकांक्षा अभिनेत्री आलिया भट्ट की बेस्‍ट फ्रेंड हैं. इस मौके पर अभिनेत्री अथिया शेट्टी और वाणी कपूर भी मौजूद थे. इस पार्टी की तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. एक तसवीर में आलिया रणबीर को टाइट हग किये हुए नजर आ रही हैं.

आलिया और रणबीर पार्टी में मौजूद बाकी स्‍टार्स के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इन तसवीरों में दोनों स्‍टार्स की खुशी देखते ही बन रही है. रणबीर और आलिया दोनों ही ब्‍लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं.

इससे पहले रणबीर और आलिया को कीनिया में क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करते देखा गया था. दोनों कीनिया के Masai Mara National Reserve में छुट्टियां मनाते दिखे थे. सामने आई तसवीरों में रणबीर जहां हैट पहने नजर आये थे, वहीं आलिया हाथ में कैमरा लिये पोज देतीं नजर आई थीं.

हाल ही में आलिया, ऋषि कपूर को स्‍वागत करने उनके घर पहुंचीं थीं. दरअसल, ऋषि कपूर हाल ही में कैंसर का इलाज करवाकर पत्‍नी नीतू कपूर संग न्‍यूयॉर्क से लौटे हैं. ऐसे में आलिया भी रणबीर कपूर के पिता का वेलकम करने पहुंचीं थीं.

रणबीर और आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्‍द ही दोनों आनेवाली फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ में नजर आनेवाले हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में दोनों स्‍टार्स पहली बार स्‍क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. फिल्‍म में महानायक अमिताभ बच्‍चन भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें