Advertisement

bollywood

  • Aug 14 2019 11:16AM
Advertisement

VIDEO: अक्षय कुमार ने जब रिसीव किया रिपोर्टर का फोन, बोले- हैलो कृष्‍णा जी...

VIDEO: अक्षय कुमार ने जब रिसीव किया रिपोर्टर का फोन, बोले- हैलो कृष्‍णा जी...

अक्षय कुमार की फिल्‍म 'मिशन मंगल' 15 अगस्‍त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है. खिलाड़ी कुमार के अलावा फिल्‍म की पूरी स्‍टारकास्‍ट विद्या बालन, तापसी पन्‍नू, सोनाक्षी सिन्‍हा, कीर्ति कुल्‍हारी और नित्‍या मेनन फिल्‍म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. हाल ही में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान ऐसा वाक्‍या हुआ जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े. अक्षय कुमार अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए भी जाने जाते हैं. प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान भी ऐसा ही हुआ.

दरअसल प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान कीर्ति कुल्‍हारी इस फिल्‍म को लेकर अपने एक्‍सपीरीयंस साझा कर रही थी. इस बीच एक रिपोर्टर का मोबाइल बज उठा. दरअसल यह मोबाइल सितारों के सामने इंटरव्‍यू में लिए रखा गया था.

बीच इंटरव्‍यू में अचानक रिपोर्टर का मोबाइल फोन बज गया. अक्षय फोन देखने लगे. तापसी उनसे कहने लगी कि, हैलो कर दो सर, हैलो कर दो.' अक्षय ने फोन रिसीव किया और कहा,' हैलो कृष्‍णा जी, हम लोग एक प्रेंस कॉन्‍फ्रेंस में हैं, मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूं.' यह देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं.

अक्षय कुमार का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि, 'मिशन मंगल' में भारत के पहले मंगलयान को लॉन्‍च करने की कहानी है. फिल्‍म में दिखाया गया कि कैसे तमाम मुश्किलों के बावजूद इस मिशन को अंजाम दिया गया. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार हेड साइंटिस्‍ट के रोल में नजर आयेंगे. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement