35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चास-बोकारो में करोड़ों की ठगी का आरोपी बिल्डर गिरफ्तार

चास : चास और बोकारो के कई लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने के आरोपी चीराचास स्थित कुंज विहार एसोसिएट्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक राजीव पोद्दार उर्फ राजू पोद्दार उर्फ राजीव गुप्ता को चास थाना की पुलिस ने धनबाद से गिरफ्तार कर लिया है. बिल्डर मुख्य रूप से सेक्टर-4 स्थित सिटी सेंटर के […]

चास : चास और बोकारो के कई लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने के आरोपी चीराचास स्थित कुंज विहार एसोसिएट्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक राजीव पोद्दार उर्फ राजू पोद्दार उर्फ राजीव गुप्ता को चास थाना की पुलिस ने धनबाद से गिरफ्तार कर लिया है. बिल्डर मुख्य रूप से सेक्टर-4 स्थित सिटी सेंटर के प्लॉट संख्या एचडी-6 में अपने परिवार के साथ रहता था. लेकिन डेढ़ साल से फरार था. वर्ष 2017 में भी एक मामले में उसे जेल भेजा गया था.

चास और सेक्टर-4 थाना में दर्ज हैं 31 केस : रविवार को चास थाना में प्रेस वार्ता कर चास एसडीपीओ बहामन टुटी ने बताया कि उन्होंने बताया कि राजीव पोद्दार के खिलाफ चास और सेक्टर-4 थाना में कुल 31 मामले दर्ज हैं. इनमें अधिकतर ठगी के मामले हैं.
अधिकतर केस में वारंट जारी है और इश्तेहार भी चिपकाया गया है. कई लोगों ने जमीन व फ्लैट देने के नाम पर रुपये हड़पने का आरोप लगाया है. कई भुक्तभोगी लोगों ने मुख्यमंत्री जनसंवाद में भी शिकायत दर्ज करायी थी.
कई लोगों ने सीधे कोर्ट में भी केस किया है. चास सर्किल विद्युत विभाग की ओर से भी उसके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. इसमें बिजली का बिल नहीं चुकाने का आरोप है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी, लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा था.
गुप्त सूचना मिलने के बाद बोकारो एसपी पी मुरुगन ने एक टीम गठित की और उसे शनिवार को धनबाद के मुनीडीह ओपी क्षेत्र अंतर्गत शास्त्री नगर से गिरफ्तार किया गया. वहां अपने जीजा रामानंद पोद्दार के घर में डेढ़ साल से रह रहा था. रामानंद पोद्दार यूको बैंक हीरापुर में क्लर्क हैं.
पुलिस टीम में चास व सेक्टर-4 थानेदार के अलावे एएसआइ नरेंद्र कुमार सिंह, महेंद्र सिंह, शशिभूषण सिंह, आरक्षी मो ईरशाद आलम, रामजी कुमार, किनु भंडारी, परवेज असरफ व रंजीत कुमार शामिल थे. प्रेस वार्ता के दौरान बीएस सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन, चास थाना प्रभारी चुनमुन सिंह व सेक्टर-4 थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें