32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘विरासत से छेड़छाड़ हुई तो आंदोलन’

बोकारो : झामुमो जिला समिति की ओर से नया मोड़ में मंगलवार को गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे और मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला दहन किया गया. श्री दुबे द्वारा सीएनटी-एसपीटी एक्ट पर दिये गये बयान की निंदा की गयी. लाध्यक्ष हीरालाल मांझी ने कहा कि हमारे धरोहर के साथ छेड़छाड़ हुई तो सड़क से लेकर […]

बोकारो : झामुमो जिला समिति की ओर से नया मोड़ में मंगलवार को गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे और मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला दहन किया गया. श्री दुबे द्वारा सीएनटी-एसपीटी एक्ट पर दिये गये बयान की निंदा की गयी. लाध्यक्ष हीरालाल मांझी ने कहा कि हमारे धरोहर के साथ छेड़छाड़ हुई तो सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन किया जायेगा.

जिला सचिव जय नारायण महतो ने कहा कि गोड्डा सांसद आये दिन ऐसे बड़बोले बयान देकर अपनी ओछी मानसिकता को दरसा रहे हैं. पुतला दहन के बाद सेक्टर-1 हंस मंडप परिसर में हुई. इसमें डुमरी विधायक जगरनाथ महतो व गोमिया के पूर्व विधायक योगेंद्र महतो भी शामिल हुए. झामुमो केंद्रीय समिति के निर्देश पर तीन सितंबर को होने वाली बदलाव यात्रा की तैयारी पर चर्चा की गयी.

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष और संचालन जिला कोषाध्यक्ष अशोक मुर्मू ने किया. मौके पर केंद्रीय सदस्य मंटू यादव, राजेश महतो, मनोहर मुर्मू, मो शमीद, बनवीर मिश्रा, मो हसन, धुनू हांसदा, अशोक मुर्मू, पंकज जायसवाल, मो कलाम अंसारी, मदन मोहन महतो, श्रृष्टिधर रजवार, दीनु पांडे, अनील अग्रवाल, दिलीप हेंब्रम आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें