28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

बोकारो : शादी का झांसा देकर बालीडीह थाना क्षेत्र की एक 25 वर्षीया युवती का यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है. युवती के आवेदन पर मंगलवार को बालीडीह थाना में मामला दर्ज किया गया है. इसमें पश्चिम बंगाल के जिला पुरूलिया, थाना कोटशिला, ग्राम खटगा निवासी जयपाल सिंह घटवाल उर्फ जयपाल सिंह […]

बोकारो : शादी का झांसा देकर बालीडीह थाना क्षेत्र की एक 25 वर्षीया युवती का यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है. युवती के आवेदन पर मंगलवार को बालीडीह थाना में मामला दर्ज किया गया है. इसमें पश्चिम बंगाल के जिला पुरूलिया, थाना कोटशिला, ग्राम खटगा निवासी जयपाल सिंह घटवाल उर्फ जयपाल सिंह को अभियुक्त बनाया गया है.

युवती के अनुसार, जयपाल का एक रिश्तेदार उसके गांव में रहता है और वह अक्सर आता था. इस दौरान शादी करने का झांसा देकर उससे नजदीकी बढ़ायी. सितंबर 2016 में एक रात घर में अकेली पाकर वह घर में घुस गया और दुष्कर्म किया. उसके शादी करने की बात कही. इसके बाद वह कई जगह घुमाने की बात कह कर होटल में ले जाता और यौन संबंध बनाया.

पांच जून 2018 को उसे जैनामोड़ के एक होटल में बुलाया. मना कर दिया तो जयपाल ने शादी नहीं करने की धमकी दी. इसके बाद उसने किसी काम से शहर से बाहर जाने की बात कही. कुछ दिनों बाद फोन किया तो उसने फोन रिसीव नहीं किया. सामाजिक स्तर से युवती ने शादी का प्रस्ताव दिया तो जयपाल ने इनकार कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें