37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : कैंसर पीड़ित हवलदार के लिए एक दिन का वेतन देंगे सहकर्मी

बोकारो : बोकारो जिला बल में कार्यरत कैंसर पीड़ित हवलदार संतोष कुमार गुप्ता की मदद के लिए जिला पुलिस मेंस एसोसिएशन व पुलिस एसोसिएशन ने एक दिन का वेतन दान करने का निर्णय लिया है. एसपी के निर्देश पर इस संबंध में जिला पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने रविवार को सेक्टर […]

बोकारो : बोकारो जिला बल में कार्यरत कैंसर पीड़ित हवलदार संतोष कुमार गुप्ता की मदद के लिए जिला पुलिस मेंस एसोसिएशन व पुलिस एसोसिएशन ने एक दिन का वेतन दान करने का निर्णय लिया है.
एसपी के निर्देश पर इस संबंध में जिला पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने रविवार को सेक्टर 12 के पुलिस लाइन स्थित जिला मेंस एसोसिएशन के कार्यालय में बैठक की. इसमें जिला पुलिस एसोसिएशन के मंत्री बांद्रे उरांव, जिला मेंस एसोसिएशन के पदाधिकारी सुभाष शुक्ला समेत दर्जनों पुलिस कर्मी व जवान मौजूद थे.
एक दिन का वेतन दान करने से मिलेगा 17 लाख : बोकारो जिला में कार्यरत पुलिस कर्मी व पदाधिकारियों के एक दिन का वेतन दान करने से कैंसर पीड़ित हवलदार को लगभग 17 लाख रुपये की आर्थिक मदद मिलेगी.
मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष ने बताया कि जिला पुलिस बल में कार्यरत हवलदार संतोष कुमार गुप्ता पूर्व में चंदनकियारी थाना में पदस्थापित थे. स्वास्थ्य खराब होने के कारण जब उसने जांच करायी, तो पता चला की उसे बोन कैंसर है. इलाज के लिए जवान टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल मुंबई गया, तो चिकित्सकों ने इलाज में 45 से 50 लाख रुपये तक का खर्च बताया. एसपी कार्तिक एस ने जिला पुलिस के फंड से एक लाख रुपये की मदद की.
अध्यक्ष मनोज महतो ने बताया कि केंद्रीय मेंस एसोसिएशन से भी जवान के इलाज के लिए ढाई लाख रुपये की मदद मिल रही है. अगर इलाज का खर्च पूरा नहीं हुआ तो अगले माह भी एक दिन का वेतन दान करने का निर्णय लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें