36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : एफआइआर दर्ज नहीं करने पर प्रभारी दारोगा निलंबित

बोकारो : सड़क दुर्घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं करने के आरोप में पिंड्राजोरा थाना के प्रभारी दारोगा कैलाश राम को एसपी कार्तिक एस ने मंगलवार को निलंबित कर दिया है. 21 दिसंबर की शाम को पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के न्यू होटल के समीप मुख्य सड़क पर हुई ट्रैक्टर (जेएच 09 आर-9012) की चपेट में आकर […]

बोकारो : सड़क दुर्घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं करने के आरोप में पिंड्राजोरा थाना के प्रभारी दारोगा कैलाश राम को एसपी कार्तिक एस ने मंगलवार को निलंबित कर दिया है.
21 दिसंबर की शाम को पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के न्यू होटल के समीप मुख्य सड़क पर हुई ट्रैक्टर (जेएच 09 आर-9012) की चपेट में आकर रानीचिड़का गांव निवासी बाइक सवार राजेश कुमार व चास के बाबा नगर निवासी शंकर कुमार जख्मी हो गये थे. गंभीर रूप से जख्मी शंकर का इलाज बोकारो जेनरल अस्पताल में चल रहा है. राजेश ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए आवेदन 22 दिसंबर को थाना में दिया था.
दुर्घटना के तीन दिन बाद भी प्रभारी दारोगा कैलाश राम ने मामला दर्ज नहीं किया. मंगलवार को एसपी अचानक पिंड्राजोरा थाना पहुंचे. इस दौरान राजेश ने एसपी से इसकी शिकायत की.
एसपी ने प्रभारी दारोगा से कारण पूछा तो वह कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे सके. एसपी ने राजेश कुमार के आवेदन पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ पिंड्राजोरा थाना में तुरंत मामला दर्ज कराया. इसके बाद प्रभारी दारोगा कैलाश राम को निलंबित कर दिया. एसपी के आदेश पर उन्हें फिलहाल पुलिस लाइन वापस बुला लिया गया है.
पिंड्राजोरा थाना में फिलहाल थानेदार के पद पर दारोगा त्रिलोचन तामसोय पदस्थापित हैं. उनके छुट्टी में रहने के कारण कनीय दारोगा कैलाश राम थानेदार के प्रभार में थे. राजेश कुमार ने आवेदन में यह भी बताया कि सड़क दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर मालिक ने इलाज का खर्च देने का आश्वासन दिया था, लेकिन नहीं दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें