37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : आजसू नेता साधु शरण गोप कांग्रेस में शामिल, कहा- पार्टी के लिए बीएसएल की नौकरी छोड़ दी

बोकारो : आजसू नेता साधु शरण गोप ने रविवार को कांग्रेस का दामन थामा. सदस्यता ग्रहण के लिए चौधरी चरण सिंह मैदान-12 में कार्यक्रम आयोजित की गयी. मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार थे. मौके पर उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार विज्ञापन में करोड़ों रुपया खर्च कर रही है. लेकिन, जरूरी […]

बोकारो : आजसू नेता साधु शरण गोप ने रविवार को कांग्रेस का दामन थामा. सदस्यता ग्रहण के लिए चौधरी चरण सिंह मैदान-12 में कार्यक्रम आयोजित की गयी. मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार थे. मौके पर उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार विज्ञापन में करोड़ों रुपया खर्च कर रही है.
लेकिन, जरूरी मांगों को पूरा करने में कोष का रोना रोती है. स्थिति ऐसी हो गयी है कि टीकाकरण के लिए सरकार को दूसरों का मुंह ताकना पड़ रहा है. पारा टीचर और सहायिका के मामला में समस्या समाधान के बदले सीएम अहंकार की भाषा बोल रहे हैं. जन समस्याओं से झारखंड जल रहा है.
कांग्रेस ही इन समस्याओं का समाधान कर सकती है. आंदोलनकारी साधु शरण गोप के शामिल होने से पार्टी को फायदा होगा. इनके राजनीतिक कौशल का पार्टी उपयोग करेगी.
पूर्व सांसद ददई दूबे ने कहा कि श्री गोप मजदूरों के लिए आंदोलन करते रहे हैं. वर्तमान में बीएसएल में मजदूरों की बहाली नहीं हो रही है. प्लांट खंडहर बन रहा है. इसे बचाना होगा.
विधायक मनोज यादव ने कहा कि भाजपा झारखंड में अप्रासंगिक हो गयी है. रोजगार के मामले पर सरकार फेल साबित हुई है. जिलाध्यक्ष मंजूर अंसारी ने कहा कि बोकारो जिला में संगठन के रूप में कांग्रेस सबसे मजबूत है. श्री गोप के शामिल होने से और मजबूती मिलेगी.
श्री गोप ने कहा कि बोकारो के आंदोलन को स्पष्ट आवाज देने के लिए धर्मनिरपेक्ष राष्ट्रीय पार्टी के रूप में कांग्रेस का चुनाव किया. कांग्रेस को पूरा समय देने के लिए 14 दिसंबर को बीएसएल की नौकरी भी छोड़ दी. प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर ने कहा कि तीन राज्यों की जीत के बाद कोलेबिरा की जीत बताती है कि कांग्रेस के प्रति लोगों को रुझान बढ़ा है.
जुमले वाली सरकार से लोगों का मोह भंग हुआ है. पार्टी ऐसे सभी लोगों का स्वागत करेगी, जो जन मुद्दों के लिए आंदोलन करते हैं. मौके पर समाजवादी पार्टी के रामप्रसाद सिन्हा भी कांग्रेस में शामिल हुए.
मौके पर अशोक चौधरी, सीके ठाकुर, मनोज कुमार, अशोक श्रीवास्तव, एबी राय, जवाहर माहथा, रमा राउत, संजय सिंह, शकील अहमद अंसारी, जितेंद्र यादव, धनबाद जिला अध्यक्ष ब्रजेंद्र सिंह, अजय कुमार, सुल्तान अहमद, बनमाली दत्ता, सुशील झा, शकील अहमद अंसारी, मनोज राय, रवींद्र कुमार, शंकर प्रजापति, निरंजन बाउरी, इसराफिल अंसारी, देव शर्मा, उमेश गुप्ता आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें