37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चास : स्पोर्ट्स दुकान से डुप्लीकेट ट्रैक सूट जब्त, दुकानदार गिरफ्तार

चास : चास चेकपोस्ट स्थित बोकारो स्पोर्ट्स दुकान में बुधवार को एनएनएन कंपनी के अधिकारियों ने छापेमारी की. इस दौरा सैकड़ों इसी कंपनी के डुप्लीकेट सामानों की बरामदगी की. छापेमारी में कंपनी के अधिकारी आहूजा जुगल, रोहित कुमार व चास पुलिस शामिल थी. चास पुलिस के सहयोग से दुकानदार सुरजीत कुंडू को गिरफ्तार कर लिया […]

चास : चास चेकपोस्ट स्थित बोकारो स्पोर्ट्स दुकान में बुधवार को एनएनएन कंपनी के अधिकारियों ने छापेमारी की. इस दौरा सैकड़ों इसी कंपनी के डुप्लीकेट सामानों की बरामदगी की. छापेमारी में कंपनी के अधिकारी आहूजा जुगल, रोहित कुमार व चास पुलिस शामिल थी. चास पुलिस के सहयोग से दुकानदार सुरजीत कुंडू को गिरफ्तार कर लिया गया है.
चास थाना में इससे संबंधित प्राथमिकी भी दर्ज की गयी है. श्री जुगल ने बताया कि वह दिल्ली स्थित कार्यालय में कार्यरत हैं. बीते दिनों कंपनी को सेम नाम से बाजार में डुप्लीकेट ट्रैक सूट व जूता मिलने की शिकायतें मिली थी. जिसके तहत छानबीन की गयी तो चास स्थित बोकारो स्पोर्ट्स दुकान का नाम सामने आया था.
उन्होंने बताया कि छापेमारी करने से पूर्व चास पुलिस का सहयोग लिया गया. छापेमारी में कुल 139 पीस सामानों की बरामदगी की गयी हैं. जिसमें 65 पीस लोअर पैंट, 34 पीस हाफ पैंट, 40 पीस एनएनएन के टॉप जब्त किये गये हैं.
पुलिस विभाग ने की थी शिकायत
अधिकारी ने बताया कि एनएनएन कंपनी की ओर से ट्रैक सूट, टीशर्ट, हाफ पैंट व जूता भी बनाया जाता हैं. इसका उत्पादन मेरठ में किया जाता है. इसकी सप्लाई पूरे भारत में होती है.
बीते दिनों धनबाद पुलिस विभाग को झरिया के एक दुकान से एनएनएन कंपनी के प्रोडक्ट्स सप्लाई किये गये थे. डुप्लीकेट प्रोडक्ट पाये जाने पर पुलिस विभाग की ओर से इसकी शिकायत कंपनी से की गयी थी.
इसके बाद झरिया स्थित दुकान पर छापेमारी कर भारी मात्रा में डुप्लीकेट प्रोडक्ट बरामद हुये थे. यहां के दुकानदार ने पूछताछ पर चास के बोकारो स्पोर्ट्स दुकान से माल मंगाने की बात कही थी.
इसके बोकारो बोकारो स्पोर्ट्स दुकान में भी छापेमारी की गयी. जब्त सभी प्रोडक्ट की जांच करने के बाद नकली पाया गया. कंपनी की ओर से इसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी. चास पुलिस की ओर से आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें