37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीपीएस : ”तारे जमीन पर” चित्रकला प्रतियोगिता के विजेता हुए सम्मानित

बोकारो: सेक्टर-3 स्थित बोकारो पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने मजदूर मैदान सेक्टर – 4 में ‘तारे जमीन पर’ चित्रकला प्रतियोगिता में भाग लिया. प्रतियोगिता में बोकारो पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों का प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा. प्रतियोगिता के ग्रुप ‘बी’ में स्कूल की वर्ग सात की छात्रा प्रिया कुमारी को प्रथम पुरस्कार, ग्रुप ‘सी’ में वर्ग आठ […]

बोकारो: सेक्टर-3 स्थित बोकारो पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने मजदूर मैदान सेक्टर – 4 में ‘तारे जमीन पर’ चित्रकला प्रतियोगिता में भाग लिया. प्रतियोगिता में बोकारो पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों का प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा.

प्रतियोगिता के ग्रुप ‘बी’ में स्कूल की वर्ग सात की छात्रा प्रिया कुमारी को प्रथम पुरस्कार, ग्रुप ‘सी’ में वर्ग आठ के छात्र साकिब मुअज्जम को द्वितीय व वर्ग सात की छात्रा अंकिता सिंह को तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ. शहजादी गुलाबशां, महविश व आकाश पांडेय को सांत्वना पुरस्कार प्राप्त हुआ. गुरुवार को स्कूल में आयोजित स्पेशल असेंबली में निदेशक कैप्टन आरसी यादव व प्राचार्य डॉ संजय सिन्हा ने विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया.

‘तारे जमीन पर’ चित्रकला प्रतियोगिता में बीपीएस की छात्र-छात्राओं ने स्कूल की वरीय कला शिक्षिका उमा के निर्देशन में भाग लिया. प्राचार्या जूनियर स्कूल रूपा सिन्हा, संयोजक मनोज कुमार, अर्चना सिंह, कुमारी नूतन, अमरजीत कौर, पूजा रानी, मीनू ओझा, दीपाली, रूपा, मधु कुमारी आदि सभी शिक्षक-शिक्षिका उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें