32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोगी में बिजली गुल होने पर बोकारो स्टेशन पर हटिया गोरखपुर मौर्य एक्सप्रेस में यात्रियों ने किया हंगामा

धनबाद : हटिया गोरखपुर मौर्य एक्सप्रेस (15027) के यात्रियों ने बोकारो स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. इस हंगामे की मुख्य वजह यह थी कि ट्रेन के बोगी संख्या एस6 और 2 जनरल कोच में बिजली गुल हो गयी थी. बिजली नहीं होने की वजह से त्रस्त यात्रियों का हौसला जवाब दे गया. बिजली गुल होने […]

धनबाद : हटिया गोरखपुर मौर्य एक्सप्रेस (15027) के यात्रियों ने बोकारो स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. इस हंगामे की मुख्य वजह यह थी कि ट्रेन के बोगी संख्या एस6 और 2 जनरल कोच में बिजली गुल हो गयी थी. बिजली नहीं होने की वजह से त्रस्त यात्रियों का हौसला जवाब दे गया. बिजली गुल होने पर यात्रियों की ओर से बोकारो स्टेशन में 5 बार चैन पुलिंग की गयी.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यात्रियों की शिकायत थी कि ट्रेन की दो बोगियों में बिजली गुल होने की शिकायत रांची और मुरी स्टेशन पर की गयी. इन दोनों स्टेशनों पर यात्रियों की ओर से शिकायत किये जाने के बादवजूद गड़बड़ी दूर नहीं की गयी. यात्रियों को हर बार अगले स्टेशन पर ठीक करने का आश्वासन दिया जा रहा. ट्रेन में बैठे यात्रियों को अंधेरे और गर्मी के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.

बताया जाता है कि बोकारो में हंगामे के बाद बगल वाली बोगी से कनेक्ट कर बिजली आपूर्ति बहाल की गयी. जब ट्रेन की दोनों बोगियों में बिजली आपूर्ति बहाल की गयी, तब यात्रियों ने रात 8:30 ट्रेन को रवाना होने दिया. यात्रियों के हंगामे की वजह से ट्रेन बोकारो से 40 मिनट विलंब से खुली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें