36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चंदनकियारी, उधवा व पाकुड़ : केंद्रीय रक्षा मंत्री ने की जनसभा, बोले – एनआरसी सारे देश में लागू होकर रहेगा : राजनाथ

चंदनकियारी/ राजमहल : भाजपा जाति धर्म या किसी मजहब नहीं, बल्कि इंसानियत और इंसाफ के आधार पर राजनीति करती है. उक्त बातें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने साहिबगंज जिले के उधवा की सभा में कही. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल के माध्यम से शरणार्थियों को नागरिकता दिलाएंगे. स्वदेशी और विदेशी की पहचान के लिए […]

चंदनकियारी/ राजमहल : भाजपा जाति धर्म या किसी मजहब नहीं, बल्कि इंसानियत और इंसाफ के आधार पर राजनीति करती है. उक्त बातें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने साहिबगंज जिले के उधवा की सभा में कही. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल के माध्यम से शरणार्थियों को नागरिकता दिलाएंगे.

स्वदेशी और विदेशी की पहचान के लिए एनआरसी लागू हो रहा है और यह सारे देश में लागू होकर रहेगा, लेकिन किसी के साथ अमानवीय व्यवहार नहीं होगा. भाजपा प्रत्याशी अनंत कुमार ओझा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि प्रचंड मतों से विजयी बनाएं.
इस बार अनंत कुमार ओझा केवल विधायक तक सीमित नहीं रहेंगे. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अनंत राष्ट्रीय स्तर का नेता बनेगा. पाकुड़ के प्रत्याशी बेनी प्रसाद गुप्ता के लिए कहा कि बेनी राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी हैं. पाकुड़ की पिच पर लगातार चौका-छक्का मारा है.
अमर को ऊंचा मंत्री पद देकर चंदनकियारी को सम्मानित करंेगे
देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अमर बाउरी सिर्फ झारखंड का प्रतिनिधित्व नहीं करेंगे, बल्कि इन्हें राष्ट्रीय नेता बनायेंगे. यह आपसे मेरा वादा है. इनके जैसे ईमानदार और कर्मठ व्यक्तित्व की देश को जरूरत है. यह पानीदार नेता हैं, सभी के साथ घुल जाते हैं.
आप इन्हें अपना आशीर्वाद दें. रक्षा मंत्री श्री सिंह शनिवार को चंदनकियारी विधानसभा क्षेत्र के चंडीपुर मैदान में भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा : अमर बाउरी मंत्री रह चुके हैं, अगर आपका आशीर्वाद मिला तो राज्य में ऊंचा मंत्री पद देकर चंदनकियारी को सम्मानित किया जायेगा. इस बात को जुमलेबाजी मत समझिए.
अगर मैं गलत साबित हुआ तो आप मुझे दोष दीजिएगा. यह उस पार्टी के प्रत्याशी हैं, जो बोलती है, वह करती है. भाजपा की कथनी ओर करनी में अंतर नहीं है. भाजपा ने जो कहा वह पूरा किया. देश की आजादी के बाद अन्य पार्टी की कथनी और करनी में अंतर है.
उन्होंने देश से जो वादा किया वह पूरा नहीं किया. इस कारण जनता का नेता और राजनीति से विश्वास उठता चला गया. रक्षा मंत्री ने कहा : भाजपा का चरित्र है कि हमने जनता की आंखों पर धूल झोंक कर नहीं, बल्कि आंखों में आंखें डाल कर राजनीति की है. अपने घोषणा पत्र में हमलोगों ने जो वादा किया था, उसका अक्षरश: पालन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें