37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो विधायक के वीडियो वायरल होने के मामले में पूर्व निजी सचिव को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बोकारो : झारखंड के बोकारो विधायक बिरंची नारायण का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने उनके पूर्व निजी सचिव आदित्य कुमार को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस वीडियो की सत्यता जांच कर रही है. सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन ने इसकी जानकारी दी है. 48 घंटे के अंदर ही पुलिस ने मामले का खुलासा […]

बोकारो : झारखंड के बोकारो विधायक बिरंची नारायण का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने उनके पूर्व निजी सचिव आदित्य कुमार को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस वीडियो की सत्यता जांच कर रही है. सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन ने इसकी जानकारी दी है. 48 घंटे के अंदर ही पुलिस ने मामले का खुलासा किया है. आपको बता दें कि शनिवार को वीडियो की चर्चा दिनभर शहर में होती रही. सेक्टर-12 इ (बोकारो) निवासी विधायक के पीए विकास कुमार के आवेदन पर रविवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ वीडियो को फर्जी बताते हुए सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला दर्ज किया गया था.

इससे पहले रविवार को विधायक की अनुपस्थिति में उनके आवासीय कार्यालय में कई भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी होने की निंदा की. इसके बाद बैठक कर सभी एक साथ एसपी कार्यालय पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने एसपी से फर्जी अश्लील वीडियो वायरल कर विधायक की छवि धूमिल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की.

टिकट कटवाने के लिए विरोधियों ने की साजिश : दूसरी ओर मामला दर्ज कराते हुए विधायक के पीए विकास कुमार ने बताया कि शनिवार की रात नौ बजे उन्हें जानकारी मिली कि विधायक का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. विकास के अनुसार, उक्त वीडियो राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के कारण विरोधियों ने एडिटिंग और मिक्सिंग करने के बाद वायरल किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें