30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : सड़क हादसे में 7 की मौत, 16 घायल

मधुबनी/भागलपुर : बिहार के मधुबनी और भागलपुर जिलों में अलग-अलग सड़क हादसे में बीती देर रातसात लोगों की मौत हो गयी. जबकिसोलह अन्य घायल हो गये. मधुबनी जिले के फुलपरास थाना अन्तर्गत पुरवारी टोला के समीप बीती देर रात एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी. जिससे […]

मधुबनी/भागलपुर : बिहार के मधुबनी और भागलपुर जिलों में अलग-अलग सड़क हादसे में बीती देर रातसात लोगों की मौत हो गयी. जबकिसोलह अन्य घायल हो गये. मधुबनी जिले के फुलपरास थाना अन्तर्गत पुरवारी टोला के समीप बीती देर रात एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी. जिससे बस में सवारसत्रह यात्री घायल हो गये. उनमें से पांच की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल भेजा गया था. लेकिन बस चालक सहित तीन की मौत रास्ते में हो गयी.

फुलपरास थानाध्यक्ष सनोवर खान ने आज बताया कि इस हादसे में गंभीररूप से घायल अन्य दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया था. जिनमें से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि इस हादसे में मामूली रूप से घायल अन्य लोगों का इलाज स्थानीय फुलपरास रेफरल अस्पताल में करने के बाद उन्हें घर जाने की अनुमति दे दी गयी.

वहीं, भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना अन्तर्गत मोदीपुर गांव के निकट बीती मध्य रात्रि में एक ट्रैक्टर ट्राली के अनियंत्रित होकर पलट जाने से ट्राली पर सवार नौ लोगों में से छह ट्राली के नीचे दब गये. इनमें से तीन की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

जगदीशपुर थाना प्रभारी डीके यादव ने बताया कि मृतकों में संतलाल मंडल, राजीव मंडल एवं राजीव के पिता कैलाश मंडल शामिल हैं जो कि बासा इस्माइलपुर थाना के निवासी हैं. उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिये तथा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय स्थित जवाहर लाल नेहरु मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें