36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंजीनियरिंग के दो छात्रों ने गृह स्वामी पर स्प्रे डाल कर घर में घुसने का किया प्रयास, गिरफ्तार

उदवंतनगर / भोजपुर : उदवंतनगर थाना क्षेत्र के एकौना गांव में इंजीनियरिंग के दो छात्रों ने गृहस्वामी की आंखों में पेपर स्प्रे का प्रयोग कर घर में घुसने का प्रयास किया है. घटना सामने आते ही पुलिस सकते में आ गयी. गृह स्वामी के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने दोनो को पकड़ लिया तथा पुलिस […]

उदवंतनगर / भोजपुर : उदवंतनगर थाना क्षेत्र के एकौना गांव में इंजीनियरिंग के दो छात्रों ने गृहस्वामी की आंखों में पेपर स्प्रे का प्रयोग कर घर में घुसने का प्रयास किया है. घटना सामने आते ही पुलिस सकते में आ गयी. गृह स्वामी के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने दोनो को पकड़ लिया तथा पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी के अनुसार, दोनों युवक रविवार को बेंगलुरु से हवाई जहाज से पटना आये थे. उसके बाद में आरा आये. आरा के एक होटल में रात बितायी. सोमवार लगभग 11 बजे एकौना स्थित नरेंद्र सिंह के घर पहुंचे, जहां घर में प्रवेश करते हुए ग्रामीणों ने दबोच लिया.

थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार युवक सीतामढ़ी जिले के पुपरी निवासी राजेश कुमार का पुत्र रीतुल है, जो इंजीनियरिंग के अंतिम वर्ष का छात्र है. वहीं, कर्नाटक के बीजापुर जिले के इंडिटालो गांव निवासी सिद्दाना का पुत्र रविचंद्रन है, जिसने 2012 में इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर बेंगलुरु स्थित इस्कॉन मंदिर से जुड़ा है. दोनों का एकौना आना जांच का विषय है. युवकों के पास से दो मोबाइल, एक पेपर स्प्रे का बोतल, दो काउंटेबल मशीन सहित कई सामान जब्त किये गये हैं. पुलिस दोनों युवकों के परिजनों से संपर्क स्थापित कर रही है. मामला पूरी तरह अनुसंधान का है.

पूछताछ में रविचंद्रन ने बताया कि एकौना निवासी नरेंद्र सिंह का पुत्र धीरज कुमार उसका पुराना और खास मित्र है. वह फरवरी माह के बाद बेंगलुरु नहीं लौटा, तो मिलने की इच्छा जागी. उसके बाद हमलोग मिलने चले आये. धीरज का पिता उसे इस्कॉन मंदिर नहीं भेजना चाहते थे. मुझे देख कर भड़क उठे और मारपीट करने लगे. बचाव में पेपर स्प्रे का प्रयोग कर जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए कि चोर-चोर का शोर मचा कर गांव वालों द्वारा पकड़ लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें