bhojpur

  • Jan 24 2020 6:51AM
Advertisement

ढाई लाख की लूट का मामला फर्जी निकला

 पीरो : 21 जनवरी को पीरो में नशा सुंघाकर ढाई लाख रुपये की लूट का मामला जांच में फर्जी निकला है. बता दें कि चरपोखरी थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया निवासी वीरेंद्र सिंह ने थाने में सूचना दी थी कि 21 जनवरी को वे अपनी बेटी की शादी में खर्च के लिए पीरो स्टेट बैंक की शाखा से ढाई लाख रुपये निकाल कर घर जा रहे थे. तभी बैंक से थोड़ी दूर पर एक मैजिक वाहन में बैठे अपराधियों ने नगरी जाने की बात कह उन्हें गाड़ी में बैठा लिया.

 
 इसके बाद चलती गाड़ी में अपराधियों ने नशा सुंघाकर उन्हें अर्द्ध बेहोशी की हालत में रुपयों से भरा झोला छीनकर सुनसान जगह पर वाहन से नीचे उतार दिया और फरार हो गये. मामला सामने आने के बाद से ही पुलिस इसकी छानबीन में जुटी हुई थी. 
 
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब मामले की जांच के लिए पीरो की एसबीआइ में छानबीन की गयी, तो पता चला कि  मिश्रवलिया निवासी वीरेंद्र सिंह का एसबीआइ में कोई बैंक खाता नहीं है और उस दिन बैंक में किसी एक व्यक्ति द्वारा ढाई लाख रुपये की निकासी ही नहीं की गयी है. जांच में पता चला कि वीरेंद्र सिंह का पीरो स्थित पीएनबी में खाता है, जिसमें कुल 13 सौ रुपये जमा थे. 
 
उसमें से ही वीरेंद्र सिंह ने 21 जनवरी को एक हजार रुपये की निकासी की थी. पीरो थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि वीरेंद्र सिंह ने पीरो थाने में आवेदन देकर कहा है कि अपनी बेटी की शादी को लेकर वह मानसिक रूप से परेशान रह रहा है. इसी कमजोर मानसिक स्थिति  के उसकी ओर से थाने में गलत सूचना दे दी गयी थी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement